Advertisement
Advertisement

VIDEO : सरफराज ने दिया मौके पर धोखा, मार्कंडेय ने दिखाया पवेलियन का रास्ता

Sarfaraz khan got out for 10 against mumbai indians: दिल्ली के युवा बल्लेबाज़ सरफराज खान मिडल ऑर्डर में एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए और 10 रन बनाकर चलते बने।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 21, 2022 • 21:37 PM
Cricket Image for VIDEO : सरफराज ने दिया मौके पर धोखा, मार्कंडेय ने दिखाया पवेलियन का रास्ता
Cricket Image for VIDEO : सरफराज ने दिया मौके पर धोखा, मार्कंडेय ने दिखाया पवेलियन का रास्ता (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 69वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए और मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 160 रनोंं का लक्ष्य ऱखा। दिल्ली के लिए करो या मरो वाले इस मैच में ना तो उनके ओपनर्स चले और ना ही युवा बल्लेबाज़ सरफराज खान जो घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाते हैं और आईपीएल में फुस्स साबित हो जाते हैं।

मुंबई के खिलाफ मुकाबले में सरफराज से दिल्ली के फैंस को काफी उम्मीदें थी लेकिन वो मयंक मार्कंडेय की फिरकी में फंस गए और सिर्फ 10 रन बनाकर चलते बने। उनकी इस नाकामी ने दिल्ली को मुश्किल में डाल दिया और गिरते-पड़ते वो इस अहम मुकाबले में सिर्फ 159 रन ही बना सके।

Trending


इससे पहले पृथ्वी शॉ की गैरमौजूदगी में सरफराज को ओपनिंग का मौका भी दिया गया था लेकिन उस मुकाबले में उन्होंने धोखा नहीं दिया था और पावरप्ले में अपनी टीम को आतिशी शुरुआत दिलाई थी लेकिन आज जब मुंबई के सामने उन्हें मिडल ऑर्डर में वापस भेजा गया तो वो दिल्ली को टूर्नामेंट के अहम मौके पर धोखा दे गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

सरफराज वैसे तो घरेलू सर्किट में रनों का अंबार लगाते हैं लेकिन जब उन्हें आईपीएल के मंच पर मौका मिलता है तो वो हमेशा फ्लॉप साबित होते हैं और अपने टैलेंट को ज़ाया कर जाते हैं। ऐसे में अगर दिल्ली की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंचती है तो ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या दिल्ली का खेमा उनको अपने साथ बरकरार रखता है या नहीं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement