X close
X close
Indibet

VIDEO : 'क्या IPL में सचिन कर रहे हैं थर्ड अंपायरिंग', अंपायर की आवाज़ सुनकर फैंस हुए कन्फ्यूज़

IPL 2022 tv umpire paschim pathak voice left fans confused : आईपीएल में थर्ड अंपायर पश्चिम पाठक की आवाज़ सुनकर फैंस को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की याद आ गई है।

By Shubham Yadav April 12, 2022 • 15:23 PM View: 1416

आईपीएल 2022 में कई अज़ीब घटनाएं देखने को मिल रही हैं। अगर सिर्फ 20वें मुकाबले की ही बात की जाए तो रविचंद्न अश्विन के रिटायर्ड आउट होने से लेकर मार्कस स्टोइनिस की बैटिंग पोजिशन को लेकर काफी चर्चाएं हुई। इसके साथ ही लखनऊ सुपरजाएंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए इस मुकाबले में कमेंटेटर्स से लेकर थर्ड अंपायर तक सुर्खियों में आ गए।

जी हां, इस मुकाबले के दौरान टीवी अंपायर की आवाज़ सुनकर फैंस को भारत के महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर की याद आ गई। सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है जिसे सनुकर आप भी असमंजस में पड़ जाएंगे कि ये सचिन की आवाज़ है या थर्ड अंपायर पश्चिम पाठक की। पश्चिम पाठक की यूनिक आवाज़ को सुनकर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि क्या ये सचमुच उनकी आवाज़ है।

Trending


Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस ऑडियो को सुनकर फैंस कई तरह के मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया कि ये सचिन तेंदुलकर थर्ड अंपायरिंग का काम क्यों कर रहे हैं। इसके अलावा एक और फैन ने कहा कि इस मैच के थर्ड अंपायर सचिन तेंदुलकर हैं। आइए आपको दिखाते हैं कि फैंस किस तरह से थर्ड अंपायर पश्चिम पाठक की आवाज़ को सुनकर रिएक्ट कर रहे हैं.

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now