X close
X close
Indibet

IPL 2022: गुजरात टाइटंस ने रोमांचक जीत से पॉइंट्स टेबल में किया उलटफेर, इनके पास है ऑरेंज और पर्पल कैप

IPL 2022 Updated Points Table: गुजरात टाइटंस (GT) ने बुधवार (27 अप्रैल) को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 5 विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए...

By Saurabh Sharma April 28, 2022 • 10:37 AM View: 216

IPL 2022 Updated Points Table: गुजरात टाइटंस (GT) ने बुधवार (27 अप्रैल) को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 5 विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने अभिषेक शर्मा (65 रन) और एडेन मार्करम (56 रन) के अर्धशतकों की बदौलत 6 विकेट के नुकसान पर 195 रन का विशाल स्कोर बनाया। जिसके जवाब में गुजरात ने आखिरी गेंद पर जीत हासिल की। गुजरात के लिए ओपनिंग बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (68 रन) को अलावा राहुल तेवतिया (नाबाद 40) औऱ राशिद खान (नाबाद 31) रन की ताबड़तोड़ पारियां खेली। 

गुजरात की यह आठ मैच में सातवीं जीत है और राजस्थान रॉयल्स को पछाड़कर टीम पॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है। गुजरात के 14 पॉइंट्स हो गए हैं। वहीं हैदराबाद आठ मैच में तीसरी हार झेलने के बाद 10 पॉइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर बनी हुई है। 

Trending


ऑरेंज और पर्पल कैप है किसके पास?

राजस्थान के ओपनिंग बल्लेबाज जोस बटलर भले ही इस मुकाबले में 8 रन बना पाए लेकिन ऑरेंज कैप उनके सिर ही सजी हुई है। बटलर आठ मैच में 499 रन बना चुके हैं, जिसमें उन्होंने तीन शतक औऱ दो अर्धशतक जड़े हैं। आठ मैच में 368 रनों के साथ लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

राजस्थान के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल के पास ही पर्पल कैप है। हालांकि वह बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में एक भी विकेट नहीं चटका सके। चहल ने अब तक 8 मैच में 18 विकेट लिए हैं।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now