X close
X close
Indibet

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए तगड़ा झटका, वाशिंगटन सुंदर 2 मैच के लिए हो सकते हैं बाहर

ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को हाथ में चोट लग गई है, जिसके कारण चल रहे आईपीएल 2022 में वह अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए कम से कम अगले दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे। 22 वर्षीय

By IANS News April 13, 2022 • 09:00 AM View: 577

ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को हाथ में चोट लग गई है, जिसके कारण चल रहे आईपीएल 2022 में वह अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए कम से कम अगले दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे। 22 वर्षीय सुंदर इस सीजन में अब तक एसआरएच के लिए एकमात्र सफल स्पिनर रहे हैं। खराब शुरुआत के बाद, जहां उन्हें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तीन विकेट के साथ 47 रन दिए थे, तब से उन्होंने 11 ओवरों में 63 रन देकर 4 विकेट लिए हैं। चोट के कारण सोमवार रात गुजरात टाइटंस के साथ अपनी टीम के संघर्ष के दौरान स्पिनर अपना पूरा कोटा नहीं कर सका।

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने कोच टॉम मूडी के हवाले से कहा, "वाशिंगटन को हाथ में चोट लग गई है।"

Trending


उन्होंने कहा, "हमें अगले दो-तीन दिनों में इसकी निगरानी करनी चाहिए। उम्मीद है कि यह एक महत्वपूर्ण झटका नहीं है। मुझे लगता है कि इसे ठीक होने में शायद एक या दो सप्ताह का समय लगेगा।"

लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल और जे सुचित, बाएं हाथ के स्पिनिंग ऑलराउंडर, दो संभावित विकल्प हैं, जिन्हें सनराइजर्स मौका दे सकता है। उनके पास अब्दुल समद भी हैं, जो उनके रिटेंशन में से एक हैं, जो कुछ पार्ट-टाइम लेग-स्पिन गेंदबाजी कर सकते हैं।

मूडी ने अपनी गेंदबाजी योजनाओं के बारे में कहा, "हम एडेन मार्करम को एक अच्छे छठे गेंदबाज के रूप में भी देख रहे हैं और वह अच्छी स्पिन गेंदबाजी करते हैं। हमने जिन टीमों के साथ खेला है, उनके शीर्ष क्रम में कुछ बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, इसलिए यह हमारे लिए ऑफ स्पिन के आठ ओवरों के लिए उपयुक्त है। साथ ही हमें जरूरत भी है।"

इस बीच, राहुल त्रिपाठी को लगी चोट गंभीर नहीं है, जिसे उन्हें टाइटन्स के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने के दौरान बीच में ही रिटायर होना पड़ा था।

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए त्रिपाठी अपने चोट के कारण जमीन पर गिर गए, जिसके लिए सोमवार को चिकित्सा की जरूरत थी। उन्होंने 11 गेंदों में 17 रन बनाकर मैदान छोड़ दिया था, लेकिन तब तक सनराइजर्स लगातार दूसरी जीत की राह पर था। निकोलस पूरन और मार्करम ने पांच गेंद शेष रहते हैदराबाद को जीत दिलाई थी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

सनराइजर्स का सामना क्रमश: शुक्रवार और रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स से होगा।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now