Advertisement
Advertisement

किस्मत के घोड़े पर सवार थे भानुका राजपक्षे, 2 बार चेन्नई के फील्डर्स ने दिया जीवनदान; देखें VIDEO

IPL 2022: सीएसके के खिलाफ भानुका राजपक्षे ने 42 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। इस दौरान सीएसके के खिलाड़ियों ने उनके दो कैच ड्राप किये जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 25, 2022 • 22:50 PM
Cricket Image for किस्मत के घोड़े पर सवार थे भानुका राजपक्षे, 2 बार चेन्नई के फील्डर्स ने दिया जीवनदा
Cricket Image for किस्मत के घोड़े पर सवार थे भानुका राजपक्षे, 2 बार चेन्नई के फील्डर्स ने दिया जीवनदा (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल के सीज़न 15 में सोमवार (25 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स की टीम आमने-सामने है। इस मैच में PBKS ने CSK के सामने जीत दर्ज करने के लिए188 रनों का टारगेट सेट किया है। पंजाब किंग्स के लिए शिखर धवन ने 88 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन इसी बीच किस्मत के धनी लंकाई बल्लेबाज़ भानुका राजपक्षे साबित हुए। दरअसल इस लंकाई बल्लेबाज़ की पारी के दौरान सीएसके की टीम ने उनका एक नहीं बल्कि दो बार कैच टपका जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इस मैच में पंजाब किंग्स की टीम ने अपने मिडिल ऑर्डर को मजबूती देने के लिए भानुका राजपक्षे को प्लेइंग इलवेन में शामिल किया था। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने सीएसके के खिलाफ 32 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके और दो छक्के की मदद से 42 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन पर किस्मत भी मेहरबान रही और सीएसके जैसी मजबूत फील्डिंग साइड ने भी इस बल्लेबाज़ के दो-दो कैच टपका दिए। 

Trending


ये घटना पंजाब किंग्स की पारी में रविंद्र जडेजा के ओवर के दौरान देखने को मिली। कप्तान जडेजा ने 7वें ओवर में भानुका राजपक्षे को आउट करने के लिए पहला मौका बनाया था लेकिन सीएसके के फील्डर रुतुराज गायकवाड़ ने डीप स्क्वायर लेग पर भानुका का कैच ड्राप कर दिया। इसके बाद जडेजा पंजाब किंग्स की पारी के 9वें ओवर में अपना कोटे का दूसरा ओवर करने आए और उन्होंने एक बार फिर भानुका को फंसाया, लेकिन इस बार कीवी खिलाड़ी मिचेल सेंटनर ने बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए उनका लड्डू कैच टपका दिया।

बता दें कि इस दौरान लंकाई बल्लेबाज़ और पंजाब की टीम को पूरे 7 रनों का फायदा हुआ। मिचेल सेंटनर ने सिर्फ बल्लेबाज़ का कैच ही नहीं टपकाया था बल्कि बॉल उनके हाथों पर लगने के बाद सीधा बाउंड्री के पार भी पहुंच गई थी जिस वज़ह से बल्लेबाज़ के खाते में छह रन जोड़ गए। गौरतलब है कि जब भानुका का पहला कैच ड्राप हुआ था तब वह सिर्फ एक रन पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement