X close
X close

IPL 2023: मयंक अग्रवाल अपने प्राइस टैग को सही नहीं ठहरा सके, इसलिए पंजाब किंग्स ने रिलीज किया: मयंक अग्रवाल

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar ) का मानना है कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) द्वारा अपने आईपीएल 2022 के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal)

IANS News
By IANS News November 16, 2022 • 15:49 PM

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar ) का मानना है कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) द्वारा अपने आईपीएल 2022 के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को मंगलवार को रिलीज करने का एक मुख्य कारण यह था कि वह खराब सीजन के बाद प्राइस टैग को सही ठहराने में असमर्थ रहे।

अग्रवाल को आईपीएल 2022 के लिए टीम के कप्तान के रूप में नामित किया गया था और फ्रेंचाइजी ने उन्हें 12 करोड़ रुपये में बरकरार रखा था। अग्रवाल, 2018 में पंजाब टीम में शामिल हुए और केएल राहुल के साथ एक मजबूत ओपनिंग जोड़ी बनाई, जो 2021 तक टीम के कप्तान थे।

Trending


लेकिन नेतृत्व में पदोन्नति के कारण आईपीएल 2022 में दाएं हाथ के बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे। अग्रवाल ने 13 मैचों में 16.33 की औसत से सिर्फ 196 रन बनाए। नेतृत्व के मोर्चे पर, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया क्योंकि पंजाब ने दस-टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर सीजन का अंत किया।

इसके अलावा, इस महीने की शुरूआत में, पंजाब ने घोषणा की थी कि सीनियर बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल 2023 में अग्रवाल की जगह कप्तानी करेंगे। जब आपका सीजन खराब हो तो कुछ भी काम नहीं आता।

मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर आईपीएल-स्पेशल रिटेंशन शो में कहा, उस खिलाड़ी को रिलीज करने का प्रलोभन है और उस पैसे का उपयोग फिर से खरीदने के लिए किया जा सकता है या आप जानते हैं, एक और विकल्प देखें।

मांजरेकर ने आगे महसूस किया कि अग्रवाल का इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो के लिए अपनी शुरूआती स्थिति का त्याग करना एक बल्लेबाज के रूप में उनके लिए एक खराब निर्णय था, जिसमें उन्होंने आईपीएल 2022 के बाद के चरण में मध्य क्रम में बेहतर बल्लेबाजी नहीं की थी।

मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर आईपीएल-स्पेशल रिटेंशन शो में कहा, उस खिलाड़ी को रिलीज करने का प्रलोभन है और उस पैसे का उपयोग फिर से खरीदने के लिए किया जा सकता है या आप जानते हैं, एक और विकल्प देखें।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed