Advertisement
Advertisement

IPL 2024: कप्तान संजू ने धोनी की तरह दिखाई चतुराई, लिविंगस्टोन को थाला के स्टाइल में किया रन आउट, देखें Video

IPL 2024 के 27वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने पंजाब किंग्स के लियाम लिविंगस्टोन को बड़ी चालाकी से रन आउट कर दिया। 

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap April 13, 2024 • 21:50 PM
IPL 2024: कप्तान संजू ने धोनी की तरह दिखाई चतुराई, लिविंगस्टोन को थाला के स्टाइल में किया रन आउट, दे
IPL 2024: कप्तान संजू ने धोनी की तरह दिखाई चतुराई, लिविंगस्टोन को थाला के स्टाइल में किया रन आउट, दे (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 27वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने पंजाब किंग्स के खिलाफ एक ऐसा रन आउट कर दिया जिससे फैंस को एमएस धोनी (MS Dhoni) की याद आ गयी। संजू ने फील्डर की थ्रो पर बड़ी चालाकी से लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) को रन आउट कर दिया। 

पारी का 18वां ओवर करने आये युजवेंद्र चहल ने 5वीं गेंद आशुतोष शर्मा को फुल और मिडिल और लेग स्टंप की ओर डाली। आशुतोष ने इस गेंद पर डीप मिडविकेट की और शॉट खेलते हुए रन लेने के लिए दौड़ पड़े। लिविंगस्टोन दूसरा रन भी लेना चाहते थे लेकिन उनके साथी ने उन्हें वापस भेज दिया। हालाँकि, इससे पहले कि वह सुरक्षित रूप से क्रीज के अंदर वापस आ पाते, संजू सैमसन ने तनुश कोटियन द्वारा थ्रो की गयी गेंद को इकट्ठा किया और शानदार अंदाज में गिल्लियां उड़ा दीं। 

Trending


यह उनकी बायीं ओर एक सपाट थ्रो था और संजू ने स्टंप्स पर गेंद वहीं से दे मारी। फैसला थर्ड अंपायर के पास गया जहां रीप्ले में साफ हो गया कि लिविंगस्टोन क्रीज से पीछे थे। धोनी भी इसी तरह से कई बार खिलाड़ियों को रन आउट कर चुके हैं। ऐसे में जैसे ही संजू ने रन आउट किया फैंस को धोनी की याद आ गयी। वहीं लिविंगस्टोन 21(14) रन बनाकर आउट हो गए। 

Also Read: Live Score

पंजाब ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 147 रन का स्कोर बनाया। आशुतोष शर्मा ने टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाये। उन्होंने 16 गेंद में एक चौके और 3 छक्के की मदद से 31 रन की पारी खेली। जितेश शर्मा ने 24 गेंद में एक चौके और 2 छक्के की मदद से 29 रन का योगदान दिया। राजस्थान की तरफ से सबसे ज्यादा 2-2 विकेट आवेश खान और केशव महाराज ने लिए। एक-एक विकेट ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल और कुलदीप सेन ने हासिल किया। 


Cricket Scorecard

Advertisement