X close
X close
Indibet

IPL Auction 2022 : कैप्ड प्लेयर्स में अपग्रेड हुए दीपक हुड्डा, 40 लाख से सीधा 75 लाख की बोली में हुए शामिल

वेस्टइंडीज के खिलाफ इस हफ्ते की शुरुआत में वनडे सीरीज से भारत में पदार्पण करने वाले दीपक हुड्डा को शनिवार और रविवार को बेंगलुरु में होने वाली आईपीएल मेगा नीलामी की सूची में कैप्ड कैटेगरी में अपग्रेड कर दिया गया

By IANS News February 12, 2022 • 11:47 AM

वेस्टइंडीज के खिलाफ इस हफ्ते की शुरुआत में वनडे सीरीज से भारत में पदार्पण करने वाले दीपक हुड्डा को शनिवार और रविवार को बेंगलुरु में होने वाली आईपीएल मेगा नीलामी की सूची में कैप्ड कैटेगरी में अपग्रेड कर दिया गया है। संशोधित नीलामी सूची में, हुड्डा सेट नंबर 3 में ऑलराउंडर शामिल हैं। मूल रूप से सेट नंबर 8 में सूचीबद्ध 26 वर्षीय ने भी अपना आधार मूल्य 40 लाख रुपये से बढ़ाकर 75 लाख कर दिया है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शुक्रवार शाम को आईपीएल ने दस नए नामों के साथ फ्रेंचाइजी को 600 नामों की अद्यतन खिलाड़ी सूची वितरित की।

Trending


अनकैप्ड 10 नए खिलाड़ियों में आरोन हार्डी, लांस मॉरिस, निवेथन राधाकृष्णन (ऑस्ट्रेलिया), अग्निवेश अयाची, हार्दिक तमोर, नीतीश कुमार रेड्डी, मिहिर हिरवानी, मोनू कुमार, रोहन राणा, साईराज पाटिल (ऑल इंडिया) शामिल हैं।

विशेष रूप से, निवेथन राधाकृष्णन, प्रतिनिधि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में एकमात्र ज्ञात पुरुष महत्वाकांक्षी स्पिनर, ने वेस्ट इंडीज में हाल ही में समाप्त हुए अंडर-19 विश्व कप में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया। क्वार्टर फाइनल में अफगानिस्तान के खिलाफ उनके तीन विकेट और अर्धशतक ने उन्हें प्लेयर-ऑफ-द-मैच का पुरस्कार दिलाया और ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया।

12 और 13 फरवरी को होने वाली नीलामी के अनुसार शनिवार को कुल 97 खिलाड़ियों (सेट नंबर 11 तक) की बोली लगाई जाएगी। 54 नामों वाले पहले छह सेटों में कैप्ड खिलाड़ी शामिल होंगे, जिसमें दस मार्की नामों के शुरूआती सेट शामिल होंगे, जिसमें शेष पांच सेट अनकैप्ड खिलाड़ी होंगे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

खिलाड़ी 98 से 161 रविवार को लंच तक रहेंगे। त्वरित बोली रविवार को दोपहर के भोजन के बाद 162 बजे से शुरू होती है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now