X close
X close
Indibet

IPL 2020: जीत की लय बरकार रखने के लिए होगी मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर,जानें संभावित XI

IANS News
By IANS News
October 03, 2020 • 16:18 PM View: 652

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में रविवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। दिन का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और फॉर्म में लौटी सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में होगा। हैदराबाद ने सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं की थी और उसे लगातार दो हार झेलनी पड़ी थी लेकिन 2016 की इस विजेता टीम ने वापसी की और लगातार दो मैच जीते। पहले उसने दिल्ली कैपिटल्स को मात दी और फिर चेन्नई सुपर किंग्स को हराया।

टीम की ताकत है उसकी गेंदबाजी है जो उसकी जीत का अहम कारण रही। लेकिन चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में टीम को एक पॉजिटिव प्वाइंट मिला।

Trending


टीम की बल्लेबाजी का दारोमदार डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडेय पर है और टीम का मध्य क्रम तथा निचला क्रम कमजोर समझा रहा है लेकिन चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा ने जिस तरह से टीम को संभाला और 77 रनों की साझेदारी कर टीम को सम्मानजनक स्कोर दिया वो टीम के लिए एक उम्मीद की किरण लेकर आया है।

गेंदबाजी में लेकिन टीम की चिंता बढ़ गई है। चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में भुवनेश्वर कुमार 19वें ओवर में चोटिल हो गए थे। मुंबई के खिलाफ वो खेलेंगे या नहीं यह पक्का नहीं दिख रहा है। भुवनेश्वर टीम के मुख्य गेंदबाज हैं और टीम की गेंदबाजी उनसे ही जुड़ी है, खासकर डेथ ओवरों में।


Read More

 
Article