विनय कुमार का मजाक उड़ाने वाले फैन्स पर भड़के इरफान पठान, कह दी जबरदस्त बात
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

विनय कुमार का मजाक उड़ाने वाले फैन्स पर भड़के इरफान पठान, कह दी जबरदस्त बात

by Vishal Bhagat Apr 11, 2018 • 15:16 PM

11 अप्रैल, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 के 5वें मैच में केकेआर की टीम को सीएसके से 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को आखिरी ओवर में 17 रन की दरकार थी लेकिन केकेआर के गेंदबाज विनय कुमार असफल साबित हुए।

चेन्नई सुपरकिंग्स के रवींद्र जडेजा ने छक्का जमाकर सीएसके की टीम को जीत दिला दी। आपको बता दें कि विनय कुमार आईपीएल के इतिहास में आखिरी ओवर में सबसे ज्यादा छक्का जड़वाने वाले गेंदबाज हैं।

विनय कुमार के नाम 20वें ओवर में 20 छक्के लगवाने का अनचाहा रिकॉर्ड है। गौरतलब है कि आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में भी विनय कुमार खासे महंगे साबित हुए थे और 2 ओवर में 30 रन खर्च किए थे तो वहीं सीएसके खिलाफ 1.5 ओवर की गेंदबाजी के दौरान 35 रन दिए।

 आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS  

ऐसे में क्रिकेट फैन्स उनसे काफी खफा हो गए हैं और सोशल साइट्स पर उनके प्रति अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं। कई फैन्स ने विनय कुमार को संन्यास लेने की सलाह भी दे दी है।

जिसके बाद जब क्रिकेट फैन्स विनय कुमार की आलोचना करने से नहीं रूके तो उन्होंने ने खुद ट्विट कर फैन्स को समझाने की कोशिश की।

विनय कुमार ने उन मैचों की याद भी फैन्स को दिलाई है जिन मैचो में उन्होंने कमाल की गेंदबाजी कर टीम को जीत दिलाई। 

विनय कुमार के द्वारा ऐसा मैसेज किए जाने के बाद दिग्गज इरफान पठान ने भी फैन्स को समझाने के लिए एक खास ट्विट किया जिसमें उन्होंने साफ कहा कि यह सिर्फ एक गेम है इसे पर्सनल नहीं लेना चाहिए।