Advertisement
Advertisement

'जब तुम खुद बच्चे को जन्म दोगे या तुम्हें पीरियड्स होगा', हार्दिक पांड्या के सवाल पर बोली थीं एक्ट्रेस

हार्दिक पांड्या ने महिलाओं के बारे में कुछ वक्त पहले ऐसी बात बोली थी जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया था। हार्दिक पांड्या के सवाल पर सभी को बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की बात सुननी चाहिए।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 20, 2022 • 13:03 PM
Cricket Image for Isha Gupta On Hardik Pandya Controversial Statement On Koffee With Karan
Cricket Image for Isha Gupta On Hardik Pandya Controversial Statement On Koffee With Karan (Hardik Pandya)
Advertisement

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अलग ही लेवल के माचोमैन टाइप इंसान हैं। इसी माचोमैनगिरी के चलते एक बार हार्दिक विवाद में भी फंस चुके हैं। हार्दिक पांड्या टीवी के फेमस शो कॉफी विद करण पर गए और वहां भावनाओं में बहकर उन्होंने महिलाओं के बारे में ऐसा कुछ बोल दिया जिसके बाद बखेड़ा खड़ा हो गया था।

हार्दिक पांड्या ने बदतमीजी भरे लहजे में कहा था, 'मुझे लड़कियों को थिरकते, मूव करते देखना और उन्हें ऑब्जर्व करना काफी पसंद है। मैं थोड़ा ब्लैक साइड हूं इसलिए मैं देखता हूं कि लड़कियां कैसे मूव करती हैं।' इसके अलावा भी हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसी बातें बोली थी जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी।

Trending


हार्दिक पांड्या के इस बयान को लेकर बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ईशा गुप्ता से भी उस वक्त सवाल किया गया था। ईशा गुप्ता ने उस सवाल के जवाब में जो कुछ कहा वो बात हर किसी इंसान को सुनना चाहिए। ईशा गुप्ता ने कुछ ही शब्दों में बेबाकी से अपनी बात रखी और मेला लूट लिया।

ईशा गुप्ता से पूछा गया, 'आपके दोस्त हार्दिक पांड्या को लेकर विवाद चल रहा है..' पत्रकार अपने सवाल को पूरा करता कि इतने में ईशा बोल पड़ती हैं, 'आपको कैसे पता कि हार्दिक मेरे दोस्त हैं? अगला सवाल पूछें।' अगला सवाल भी हार्दिक पांड्या से ही जुड़ा हुआ आया। सवाल था-'हार्दिक पांड्या का कमेंट जो था महिलाओं को लेकर उसपर आपका क्या स्टेंड है?' 

यह भी पढ़ें: गौतम गंभीर: KKR का वो आशिक जिसने अपनी एक्स की यादें रद्दी के भाव जलाया

ईशा गुप्ता ने बिना बातों को घुमाए सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि महिलाओं को खुदको मर्दों से कंपेयर नहीं करना चाहिए। महिला सबसे सुपिरियर ब्रीड होती हैं। तुम क्या नहीं बच्चे को जन्म देते हो, तुम्हें पीरियड्स होगा और तब तुम काम करोगे और बच्चों को संभालोगे तब मर्द सुपीरियर ब्रीड होंगे। महिलाओं के बारे में खराब बात किसी को नहीं करना चाहिए।'

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement