X close
X close
Indibet

गौतम गंभीर: KKR का वो आशिक जिसने अपनी एक्स की यादें रद्दी के भाव जलाया

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की कप्तानी में केकेआर ने 2 बार आईपीएल का खिताब जीता है। गौतम गंभीर का अब केकेआर से कोई लेना-देना नहीं है ये बात उनके रिएक्शन से साफ झलक रही थी।

By Prabhat Sharma May 19, 2022 • 00:15 AM

IPL 2022: कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के बीच उंगली चबा देने वाला मैच देखने को मिला। अंतिम ओवर तक चले इस मैच में केकेआर की टीम 2 रनों से हार गई और आईपीएल 2022 से बाहर हो गई। केकेआर की हार के बाद लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटोर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का रिएक्शन देखने लायक था। गौतम गंभीर वो ही शख्स हैं जिनकी कप्तानी में केकेआर ने 2 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है।

लास्ट गेंद पर केकेआर को 2 रनों की दरकार थी। डगआउट में बैठे गौतम गंभीर ने अपनी आंखें बंद कर ली लेकिन, जैसे ही उन्होंने अपनी आंखें खोली तो नजारा देखने लायक था। मार्कस स्टोइनिस ने उमेश यादव को क्लीन बोल्ड करके टीम को जीत दिला दी। वहीं जैसे ही लखनऊ की टीम जीती वैसे ही कुर्सी से खड़े होकर गौतम गंभीर झूम उठे। 

Trending


गौतम गंभीर की खुशी में एग्रेशन साफ झलक रहा था। गौतम गंभीर का रिएक्शन किसी जले-भूने आशिक की तरह था जिसे अब अपनी एक्स से कोई भी मतलब नहीं है। गंभीर ने मोहसिन खान को तेजी से गले लगा लिया और टीम के बाकी सदस्यों के साथ जमकर इस जीत को सेलिब्रेट किया। गौतम गंभीर के सामने ही उनकी पुरानी टीम की लंका लग गई और उसकी कहानी भी शायद गंभीर ने ही लिखी थी।

यह भी पढ़ें: 'ये तो वैसे भी चौका है', ऋषभ पंत का वीडियो IPL में फिक्सिंग का सबूत

बता दें कि लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। डी कॉक नाबाद 140 और केएल राहुल 68 रन नाबाद के दमपर लखनऊ की टीम ने 20 ओवर में 210 रन बनाए। केकेआर की टीम इस पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 208 रन ही बना सकी और मुकाबले को 2 रन से हार गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now