X close
X close
Indibet

VIDEO: अज़ब-गज़ब ढंग से आउट हुए ईशान किशन, टी-20 में खेल डाली टेस्ट वाली पारी

Ishan Kishan scored 8 runs in 20 balls and got out in unfortunate manner : लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में ईशान किशन ने 20 गेंदों में 8 रन बनाए और अजीबोगरीब ढंग से आउट हो गए।

By Shubham Yadav April 24, 2022 • 22:41 PM View: 528

आईपीएल 2022 में ईशान किशन लगातार अपने बल्ले से निराश कर रहे हैं और ये सिलसिला फिलहाल रुकने का बिल्कुल भी नाम नहीं ले रहा है। लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ भी ईशान किशन संघर्ष करते दिखे और जब आउट हुए तो अपनी टीम का रनरेट कछुए जैसा करके रख दिया। हालांकि, वो जिस तरह से आउट हुए उसने एक बार फिर से उन्हें सुर्खियों में ला खड़ा किया।

जब रवि बिश्नोई के ओवर में किशन आउट हुए तो वो 20 गेंदें खेलकर सिर्फ 8 रन बना पाए थे और उनका स्ट्राइक रेट टेस्ट मैच जैसा था। ये मुंबई की पारी का 8वां ओवर था और इस ओवर की पहली ही गेंद बिश्नोई ने ऑफ स्टंप के काफी बाहर डाली लेकिन किशन ने इस गेंद पर बल्ला अड़ा दिया और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर डी कॉक के जूते पर जा लगा और जूते पर टप्पा खाकर गेंद स्लिप पर खड़े जेसन होल्डर के हाथों में चली गई।

Trending


इस बदकिस्मती से आउट होने के बाद किशन को खुद पर यकीन नहीं हुआ जबकि लखनऊ का खेमा खुशी से झूम उठा। अंपायर ने कैच को देखने के लिए थर्ड अंपायर का रुख किया और इसके बाद रिप्ले में भी साफ देखा जा सकता था कि गेंद ज़मीन पर टप्पा ना खाते हुए् डी कॉक के जूते पर टप्पा खाकर होल्डर के हाथों में गई थी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

किशन की इस कछुए जैसी पारी को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस भड़के हुए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो मुंबई को जीत के लिए लखनऊ ने 169 रनों का लक्ष्य दिया है लेकिन इस लक्ष्य का पीछा करते हुए भी मुंबई की टीम लड़खड़ा गई है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो सीज़न की अपनी पहली जीत हासिल कर पाते हैं या लगातार आठवीं हार उनके नाम होती है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now