X close
X close
Indibet

टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, पूरे ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 02, 2020 • 09:39 AM View: 2128

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 औऱ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को झटका लगा है। बतौर नेट गेंदबाज टीम के साथ गए तेज गेंदबाज इशान पोरेल हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण वापस भारत लौट आए हैं। बंगाल के लिए खेलने वाले इशान इस चोट से उभरने के लिए सीधे बेंगलुरु स्थित एनएसीए जाएंगे। 

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए बैअपक तेज गेंदबाजी विकल्प औऱ नेट गेंदबाजों के तौर पर इशान पोरेल,कार्तिक त्यागी,कमलेश नागरकोटी और टी नटराजन को चुना था। नागरकोटी पूरी तरह फिट नहीं होने के कारण ऑस्ट्रेलिया नहीं आए औऱ नटराजन को टी-20 औऱ वनडे टीम में जगह मिल गई।

Trending


जिसके बाद अब नेट्स में भारतीय बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने के लिए सिर्फ कार्तिक त्यागी ही बचे हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, नेट्स के दौरान हुई हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण इशान पोरेल कुछ दिन पहले ही भारत लौट आए हैं। एनसीए में जांच के बाद ही पता चलेगा की उनकी चोट कितनी बड़ी है। "

अगर चोट ग्रेड 1 लेवल की होती है तो पोरेल भारत के घरेलू टी-20 टूर्नामेंट सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी से भी बाहर हो सकते हैं। जो बंगाल टीम के लिए बुरी खबर होगी।

बता दें कि पोरेल आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा थे। हालांकि उसे एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। हालांकि घरेलू क्रिकेट और इंडिया ए के लिए शानदार प्रदर्शन के दम पर उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुना गया था। 
 


 
Article