X close
X close
Indibet

मुंबई, बेंगलोर के लिए करो या मरो का मुकाबला: पांड्या

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 11, 2016 • 15:49 PM View: 1092

बेंगलुरू, 11 मई (CRICKETNMORE): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) और मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच यहां बुधवार का मुकाबला करो या मरो का होगा। मुंबई के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का कहना है कि इस मुकाबले में दोनों ही टीमें प्ले-ऑफ में पहुंचने के लिए पूरा जोर लगाएंगी।

बुधवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले मुकाबले से पहले हार्दिक ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया, "हम दोनों ही टीमों पर काफी दबाव है। हम जानते हैं कि यह करो या मरो का मैच होने वाला है, क्योंकि दोनों को ही प्ले-ऑफ में पहुंचने की आशा है।"

Trending


आईपीएल अंक तालिका में हालांकि बेंगलोर की तुलना में मुंबई आगे है। रोहित शर्मा की टीम 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है, जबकि विराट की टीम आठ अंकों के साथ छठे स्थान पर है।

हार्दिक ने कहा, "देखते हैं कि कौन दबाव को सही तरह से लेते हुए जीत हासिल करता है। निश्चित तौर पर बेंगलोर की टीम काफी आश्वस्त लग रही है, विशेषकर घरेलू मैदान पर, लेकिन दबाव दोनों ही टीमों पर होगा।"

इस मुकाबले में अगर मुंबई जीत हासिल करती है, तो वह एक बार फिर शीर्ष चार में शामिल हो जाएगी, जबकि बेंगलोर ने अपने पिछले दो मुकाबलों से जीत के क्रम को बनाए रखने का प्रयास किया है।

घरेलू मैदान पर होने वाले मुकाबले की वजह से बेंगलोर 20 अप्रैल को मुंबई से मिली छह विकेट की हार का बदला पूरा करने की कोशिश करेगा।

हार्दिक ने कहा, "हम पिछले खेल के परिणाम के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं, क्योंकि जो भी हुआ वह अतीत का हिस्सा है। हम बुधवार को बेंगलोर के साथ होने वाले मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं और कोशिश है कि जितना हो सके उतना अच्छा खेलें।"

बेंगलोर के पास ए.बी. डिविलर्स और विराट कोहली जैसे अच्छे बल्लेबाज हैं और हार्दिक का कहना है कि उनके जैसा गेंदबाज अपनी पूरी क्षमता के साथ आश्वस्त होकर उनका सामना करेगा।

हार्दिक ने कहा, "हमें गेंदबाज के तौर पर हर स्थिति के लिए तैयार रहना है। हमें चार ओवर में 40 रन देने की भूल नहीं करनी है वर्ना स्थिति हमारे खिलाफ होगी। हमें विराट और डिविलर्स जैसे खिलाड़ियों द्वारा की जाने वाली एक चूक का इंतजार करना है, जिससे हम उसका भरपूर फायदा उठा सकें।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS