X close
X close

गेंदबाजी कोच वकार यूनिस बोले,मोहम्मद आमिर की पाकिस्तान टीम में वापसी एक सकारात्मक कदम

By Saurabh Sharma
Jul 22, 2020 • 10:33 AM

डर्बी, 22 जुलाई| पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने मंगलवार को कहा कि मोहम्मद आमिर का इंग्लैंड में टीम के साथ जुड़ना एक सकारात्मक कदम है। वकार ने 2018 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने पर आमिर की आलोचना की थी। आमिर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण शुरूआत में इंग्लैंड दौरे से हट गए थे। लेकिन तेज गेंदबाज हैरिस रउफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आमिर को टीम में बुलाया गया है।

वकार ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए पत्रकारों से कहा, " आमिर के साथ, यह केवल इस सीरीज के बारे में नहीं है, बल्कि यह देखने के लिए भी है कि वह कहां खड़े है। यह एक सकारात्मक कदम है। वैसे भी वह हमारी सफेद गेंद टीम का एक हिस्सा थे।"

Also Read: सचिन तेंदलुकर को कंधे पर गेंद लगने पर LBW आउट देने पर अंपायर डार्ल हार्पर ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी

उन्होंने कहा, " वह एक अनुभवी तेज गेंदबाज हैं। अगर वह अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, तो हम देखेंगे.. हमें इस सीरीज के लिए न केवल आकलन करने का समय मिलता है, बल्कि यह समझने के लिए भी कि हम किसे आगे ले जा सकते हैं, जिन्हें सुधारने की जरूरत है।"

वकार ने 2018 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने पर आमिर की आलोचना की थी। उन्होंने कहा, " जो भी पाकिस्तान के लिए खेल चुके हैं या खेलेंगे, हमारे दरवाजे हमेशा खुले हैं। हमने इस बात की सराहना नहीं की कि वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं क्योंकि यह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बड़ी सीरीज से पहले अंतिम-मिनटों में लिया गया संन्यास था। इसलिए हमने निराशा जाहिर की थी।"