X close
X close
Indibet

इंडिया जीत सकता है टी-20 वर्ल्ड कप, सुनिए जैक कैलिस ने क्या कहा

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर जैक कैलिस का मानना है कि भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप अपने नाम कर सकती है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 23, 2022 • 21:15 PM

इंडियन टीम का प्रदर्शन बीते समय में बहुत अच्छा नहीं रहा है। रोहित शर्मा की अगुवाई में इंडियन टीम एशिया कप के फाइनल तक का भी सफर तय नहीं कर सकी थी, वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी उन्हें पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। बीते समय में टीम के कई बड़े खिलाड़ी चोटिल हुए हैं जिस वज़ह से टीम की परेशानी भी बड़ी है। लेकिन इन सब के बावजूद साउथ अफ्रीका के दिग्गज ऑलराउंडर जैक कैलिस का मानना है कि इंडियन टीम टी-20 वर्ल्ड कप जीतने की बड़ी दावेदार है।

जैक कैलिस ने कहा, 'भारत ने टी-20 क्रिकेट अच्छा खेला है और वे फेवरेट में से एक हैं। इसमें कोई संदेह नहीं हैं, लेकिन वर्ल्ड कप में थोड़े लक की भी जरुरत होती है। मुझे लगता है कि भारत के पास एक अच्छी टीम है और वो फेवरेट में से एक हैं।' वर्ल्ड कप से पहले जैक कैलिस ने यह साफ कर दिया है कि बीते समय में बहुत अच्छा प्रदर्शन ना करने के बाद भी भारतीय टीम बड़े टूर्नामेंट में फेवरेट रहने वाली है।

Trending


बता दें कि भारत ने पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया था। यूएई में खेले गए इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ग्रुप स्टेज तक को पार नहीं कर सकी थी। लेकिन तब से लेकर अब तक भारतीय टीम में काफी बदलाव हो चुके हैं। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि इस बार ब्लू आर्मी बेहतर प्रदर्शन कर पाती है या नहीं।

Also Read: Live Cricket Scorecard

गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारत को ऑस्ट्रेलिया के अलावा साउथ अफ्रीका के साथ भी घर पर टी-20 सीरीज खेलनी है। इन दोनों सीरीज के खत्म होने के बाद सीधा इंडियन टीम टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएगी जहां उनका सामना दुनिया की बेस्ट टीमों के साथ वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करने के लिए होगा। पिछले टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया ने जीता था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now