X close
X close
Indibet

बहता रहा खून लेकिन नहीं हारा हौंसला, लहूलुहान घुटने के बावजूद बॉलिंग करते रहे एंडरसन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 02, 2021 • 20:53 PM View: 1390

भारत-इंग्लैंड के बीच जारी चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया संघर्ष करती हुई नजर आ रही है और इंग्लिश गेंदबाज़ बिल्कुल भी तरस खाने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। वहीं, इस मैच के पहले दिन के दूसरे सेशन से एक ऐसी तस्वीर सामने निकल कर आ रही है जिसने फैंस को इमोशनल और हैरान कर दिया है।

चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड के महान तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन शानदार लय में गेंदबाज़ी कर रहे थे लेकिन इसी बीच जब कैमरामैन ने कैमरा उनके घुटनों की तरफ दिखाया तो उनके ट्राउज़र पर खून लगा हुआ नजर आया। 39 वर्षीय एंडरसन लहूलुहान घुटने के बावजूद गेंदबाज़ी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे।

Trending


ये घटना भारतीय पारी के 42वें ओवर की है। तब कप्तान विराट कोहली (50) और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (5) पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे। सोशल मीडिया पर एंडरसन की इस तस्वीर के वायरल होते ही उनकी तारीफ भी शुरू हो गई है। वहीं, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि जेम्स एंडरसन को यह चोट कब और कैसे लगी।

फैंस एंडरसन के इस ज़ज्बे को सलाम कर रहे हैं क्योंकि चोटिल घुटने के साथ उसी गति के साथ गेंदबाज़ी करना बिल्कुल भी आसान काम नहीं है लेकिन एंडरसन ने ऐसा करके अपने प्रशंसकों की गिनती में काफी इज़ाफा कर लिया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo