X close
X close
Indibet

IPL 2021: भारत में कोरोना के खिलाफ जंग में मदद के लिए आगे आए जेसन बेहरनडॉर्फ, इस संस्था को दिया गुप्त दान

IANS News
By IANS News
May 04, 2021 • 22:09 PM View: 938

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ ने कोविड-19 पीड़ितों के लिए यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की इंडिया कोविड-19 क्राइसिस अपील को देने का फैसला किया है।

हालांकि उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि वो कितनी राशि दान करने वाले हैं। 31 साल बेहरनडॉर्फ ने टिवटर पर अपने एक संदेश पत्र में लिखा, "बाकी अन्य क्रिकेटरों की तरह, भारत हमेशा मेरे लिए भी एक खास जगह रहा है। यह एक सुंदर देश है, और यहां के लोग हमेशा स्वागत करते हैं और भारत में क्रिकेट खेलना दुनिया में किसी अन्य अनुभव से अलग है। यह वास्तव में भयावह और कष्टदायक है।"

Trending


उन्होंने कहा, "यहां जो कुछ हो रहा है, उसे देखकर और यह जानकर कि मैं बहुत कुछ नहीं कर सकता हूं। मेरे विचार भारत में उन लोगों से कभी दूर नहीं हैं जो वायरस से प्रभावित हो रहे हैं। मैं सोच भी नहीं सकता कि आपके साथ क्या हो रहा हैं।"

बेहरनडॉर्फ ने आगे कहा, "मैं भारत में कोविड-19 संकट के लिए यूनिसेफ परियोजना में मदद करने के लिए कुछ करना चाहता हूं। मैं किसी को भी प्रोत्साहित करता हूं, जिसने भारत के उदार आतिथ्य का अनुभव किया है। मुझे पता है कि यह छोटा सा प्रयास है। यह कभी भी उस प्यार और दोस्ती से मेल नहीं खा सकता है, जो भारत ने मुझे और मेरे परिवार को वर्षों से दिखाया है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह थोड़ा सा फर्क कर सकता है।"

बेहरनडॉर्फ इस सीजन में चेन्नई के सात मैचों में से एक भी मैच नहीं खेले थे। उनसे पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कोविड-19 पीड़ितों के लिए सुरक्षित 50,000 डॉलर की राशि यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की इंडिया कोविड-19 क्राइसिस अपील को दिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now