X close
X close
Indibet

भयावह शाट खेलने की वजह से हम हारे : होल्डर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 07, 2016 • 16:51 PM View: 1267

जॉर्जटाउन, 7 जून (CRICKETNMORE): वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जेसन होल्डर को खराब शॉट और आसानी से आउट होने का पछतावा हो रहा है, जिसके कारण टीम को त्रिकोणीय श्रृंखला के अपने दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा था। समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, रविवार को नेशनल स्टेडियम में हुए मैच में वेस्टइंडीज के केवल दो ही बल्लेबाज 20 का आंकड़ा पार कर सके थे और पूरी टीम 32.3 ओवरों में 116 रनों पर ढेर हो गई थी।

आस्ट्रेलिया ने मामूली से लक्ष्य को सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के नाबाद 55 रनों की बदौलत 26 ओवरों में हासिल कर लिया था।

Trending


होल्डर ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "आस्ट्रेलिया ने हमें दबाव बनाने में चुनौती दी। मैं नहीं समझता की उन्होंने हमें किसी लाजवाब गेंद पर आउट किया हो। हमने अहम समय पर बेहद गलत और गैरजरूरी शॉट खेले जिसके कारण हमें हार का सामना करना पड़ा।"

वेस्टइंडीज ने मैच की पांचवीं गेंद पर आंद्रे फ्लैचर को खो दिया था। इसके बाद टीम वापसी नहीं कर पाई। जानसन चार्ल्स (22) और ड्वायन ब्रावो (19) ने दूसरे विकेट के लिए 44 रनों की साझेदारी की थी, लेकिन बावजूद इसके टीम सम्मानजनक स्कोर तक भी नहीं पहुंच सकी।

होल्डर ने कहा, "साफ कहूं तो हमने मैच में साझेदारियां नहीं कीं और रन भी ज्यादा नहीं बनाए।"

उन्होंने कहा, "गेंदबाजों के पास बचाने के लिए कुछ था ही नहीं। हालांकि, हमने काफी कोशिश की और आस्ट्रेलिया के चार विकेट भी अपने नाम किए। सुनील नरेन ने अंत में आकर शानदार प्रदर्शन किया।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS