X close
X close
Indibet

3 गेंदबाज जो टी 20 वर्ल्ड कप में फेंक सकते हैं 19वां ओवर, पिट रहे हैं भुवनेश्वकर कुमार

टी20 क्रिकेट में 19वें ओवर का महत्व 20वें ओवर से भी ज्यादा माना जाता है। भुवनेश्वकर कुमार 19वां ओवर फेंकने में फीके रहे हैं। ऐसे में रोहित शर्मा इन 3 में से किसी एक खिलाड़ी पर भरोसा जता सकते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 21, 2022 • 13:28 PM

भुवनेश्वकर कुमार के लिए 19वां ओवर फेंकना किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में जहां उन्होंने 19वें ओवर में 16 रन लुटवाए वहीं एशिया कप में पाक के खिलाफ 19 तो श्रीलंका के खिलाफ 12 रन दिए। ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा इन 3 में से किसी एक गेंदबाज को 19वां ओवर फेंकने की जिम्मेदारी दे सकते हैं।

जसप्रीत बुमराह: टीम इंडिया को बुमराह की कामी काफी ज्यादा खल रही है। बुमराह से बेहतरीन डेथ ओवर बॉलिंग विश्व क्रिकेट में शायद ही कोई गेंदबाज करता हो। जसप्रीत बुमराह के टीम में आ जाने से रोहित शर्मा के 19वें ओवर की समस्या का हल होना लगभग-लगभग तय है। जसप्रीत बुमराह 19 वां ओवर फेंकने के लिए सबसे ज्यादा प्रबल दावेदार हैं।

Trending


अर्शदीप सिंह: युवा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अबतक भारत के लिए केवल 11 टी-20 मैच खेले हैं। लेकिन, अंतिम ओवरों में यॉर्कर डालने की उनकी अद्भुत क्षमता ने फैंस के साथ ही क्रिकेट जानकारों का ध्यान भी खींचा है। ऐसे में अगर रोहित शर्मा 19वें ओवर के लिए अर्शदीप सिंह पर भरोसा जताते हैं तो उनका ये दांव टीम इंडिया के पक्ष में जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो उमेश यादव से हैं बेहतर विकल्प, रोहित शर्मा से हो गई बड़ी गलती

हार्दिक पांड्या: हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को लंबे टाइम बाद गेंदबाजी करते हुए देखा गया है। हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी में खास बात ये है कि वो 19वें ओवर में तेज गति की बाउंसर से विपक्षी टीम को परेशान कर सकते हैं वहीं हार्दिक लगातार 140 kph से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी भी करते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now