X close
X close
Indibet

IND A vs AUS A : जसप्रीत बुमराह ने ठोका तूफानी अर्धशतक, ड्रेसिंग रूम में मिला गार्ड ऑफ ऑनर,देखें VIDEO

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 11, 2020 • 14:02 PM View: 680

जसप्रीत बुमराह के धमाकेदार अर्धशतक के दम पर इंडिया ए ने ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे दूसरे प्रैक्टिस मैच में पहली पारी में 194 रन बनाए। पिंक गेंद से खेले जा रहे डे-नाइट प्रैक्टिस मैच भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। एक समय इंडिया ए की टीम सस्ते में सिमटती हुई नजर आ रही थी, लेकिन जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज की जोड़ी ने मिलकर पारी को संभाला और 10वें विकेट के लिए 71 रनों की साझेदारी की। 

बुमराह ने 57 गेंदों में 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 55 रन की पारी खेली। यह बुमराह के फर्स्ट क्लास करियर का पहला अर्धशतक है। बुमराह के अर्द्धशतक लगाने के बाद पूरा ड्रेसिंग रूम खुश नजर आया। इंडिया ए की पारी 194 रनों पर सिमट गई और पारी के खत्म होते ही जैसे ही बुमराह ड्रैसिंग रूम की तरफ बढ़े, तो पृथ्वी शॉ, कप्तान विराट कोहली समेत कई भारतीय खिलाड़ी बुमराह को गार्ड ऑफ ऑनर देते हुए नजर आए।

Trending


आपको बता दें कि बुमराह के अलावा सिराज ने भी 34 गेंदों में 22 रन बनाकर बुमराह का बखूबी साथ निभाया। इन सबके अलावा भारत के बाकी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। 6 भारतीय बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाए।

ऑस्ट्रेलिया ए के लिए जैक विल्डरमथ और सीन एबॉट ने 3-3 विकेट, वहीं हैरी कॉन्वे,विल सदरलैंड, कैमरून ग्रीन और मिचेल स्वैपसन ने 1-1 विकेट हासिल किया। इस मुकाबले में विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, उमेश यादव और केएल राहुल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं। 


 
Article