X close
X close

साउथ अफ्रीका खिलाफ सीरीज के लिए भारत के इन तीन दिग्गज खिलाड़ियों को चुनने में चयनकर्ताओं को हो रही है परेशानी

by Vishal Bhagat Nov 27, 2017 • 14:26 PM

27 नवंबर, नागपुर (CRICKETNMORE)। भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का आगाज 5 जनवरी से केपटाउन में होगा। ऐसे में भारत के चयनकर्ता 27 नवंबर की शाम साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान करने वाले हैं।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

ऐसे में क्रिकेट फैन्स के बीच इस बात को लेकर उत्सुकता है कि कौन - कौन से खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका जाने का मौका मिलेगा। हालांकि सभी को यकिन है कि जो खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं वो साउथ अफ्रीका जरूर जा रहे हैं लेकिन उसके बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या चयनकर्ता ऐसे खिलाड़ियों को भी साउथ अफ्रीका में मौका देगें जो भारत की वनडे टीम के लिए लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं।

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए कम से कम 17 मेंबर वाली टीम का चयन हो सकता है। ऐसे में रिपोर्ट्स की माने तो जसप्रीत बुमराह के लिए टेस्ट में जगह बन सकती है तो वहीं अतिरिक्त स्पिनर के तौर पर कुलदीप यादव को साउथ अफ्रीका जाने का मौका बन सकता है।

लेकिन विराट ने अपने एक बयान में पहले ही कह दिया है कि साउथ अफ्रीका जैसी पिच पर स्पिन गेंदबाजों का काम कम रहता है ऐसे में कुलदीप यादव के चयन पर संशय बना हुआ है। इसके अलावा पार्थिव पटेल को लेकर खबरें आ रही है कि उन्हें साउथ अफ्रीका एक विकल्प विकेटकीपर के तौर पर ले जाया जा सकती है। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

अब ऐसे में ये देखने वाली बात होगी क्या चयनकर्ता इन अटकलों में से किन - किन बातों पर राजी होते हैं। वैसे जसप्रीत बुमराह का जाना लगभग तय माना जा रहा है। 


TAGS