X close
X close
Indibet

बुमराह ने कहा - दूसरी पारी में बिना एक गेंद फेंके मैदान पर रहना पड़ा, कोहली ने कुछ यूं किया रिएक्ट

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 28, 2021 • 18:51 PM View: 965

भारत ने मोटेरा के मैदान पर हुए तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया था। इस दौरान पिच को लेकर कई सवाल उठे जिसका सामना भारतीय टीम मैनेजमेंट ने बेहतर ढंग से किया।

मैच में स्पिनरों का बोलबाला रहा है और इंग्लैंड के 20 में से 19 विकेट स्पिनरों के नाम रहा और केवल एक विकेट तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के खाते में गया। हैरानी की बात यह रही कि इस मैच की दूसरी पारी में भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को एक भी ओवर की गेंदबाजी नहीं मिली। इस दौरान बुमराह ने वर्कलोड मैनेजमेंट की बात की और कहा कि उन्हें मैदान पर बिना एक भी गेंद फेंके मैदान पर रहना पड़ा।

Trending


इस बारे में बात करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा," बुमराह का कहना है कि मैच खेलते हुए मुझे वर्कलोड मैनजमेंट का सामना करना पड़ रहा है और इशांत शर्मा का कहना है वो उनका 100वां मैच था और उन्हें ज्यादा गेंदबाजी नहीं मिली। दूसरी तरफ वाशिंगटन सुंदर खुश था कि उसे पूरे मैच में महज 3 गेंदे फेंकने के लिए मिली। दुर्भाग्य की बात है कि बल्ले से वो कुछ कमाल नहीं कर पाए। अजीब खेल हुआ, मैं ऐसे टेस्ट मैच का हिस्सा कभी नहीं रहा था जहां चीजें इतनी जल्दी हो गई।"

बता दें कि तेज गेंदबाज बुमराह ने चौथे टेस्ट मैच से निजी कारण का हवाला देते हुए अपना नाम वापस ले लिया है। बीसीसीआई ने भी इस गेंदबाज की अर्जी मंजूर की। हालांकि चौथे टेस्ट मैच के लिए बुमराह का कोई रिप्लेसमेंट नहीं लिया गया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools