X close
X close
Indibet

यह शर्मनाक है,आपका राष्ट्रवाद कहां है? आप किस पाकिस्तान की बात कर रहे हैं?

पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप के फाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। पाक टीम को मिली इस हार के बाद जावेद मियांदाद ने पाक क्रिकेट बोर्ड पर निशाना साधा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 15, 2022 • 17:02 PM

एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा। दुबई में श्रीलंका के खिलाफ 171 रन के लक्ष्य का पीछा करने में पाकिस्तान टीम विफल रही। पाकिस्तान के महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने मेंटरशिप की भूमिका में उनकी सेवाएं नहीं लेने के लिए देश के क्रिकेट बोर्ड को आड़े हाथों लिया है।

क्रिकेट पाकिस्तान के साथ बातचीत के दौरान जावेद मियांदाद ने कहा, 'मेरे जैसे लोग यहां बैठे हैं। व्यक्तिगत रूप से, मुझे कुछ भी नहीं चाहिए लेकिन हमारा उपयोग करें! मैंने हमेशा पाकिस्तान को पहले रखा है। आपके यहां लोग हैं। हमें पैसा नहीं चाहिए। मुझे यकीन है कि खिलाड़ियों को मेरी मौजूदगी से फायदा होगा। मैं बहुत अनुभव लेकर आया हूं।'

Trending


जावेद मियांदाद ने आगे कहा, 'जिस तरह से वे हारे उससे दुख होता है। यह वास्तव में शर्मनाक है। आपके यहां इतने सारे लोग हैं, आपका राष्ट्रवाद कहां है? आप किस पाकिस्तान की बात कर रहे हैं? अगर मैं वहां होता, तो मैं उनसे विकेट हाथ में रखने और सही समय पर तेजी लाने के लिए कहता।'

यह भी पढ़ें: 1998 वर्ल्डकप का स्टार क्रिकेटर अब चराता है बकरी, कभी राष्ट्रपति ने की थी तारीफ

जावेद मियांदाद ने कहा, 'मेरे पास अनुभव है। लेकिन ये बच्चे नहीं जानते ये बस निकलकर मारना शुरू कर देते हैं। उन्हें नहीं पता कि किस गेंदबाज को हिट करना है, क्या दिक्कत है और कब विकेट पर टिके रहना है।' बता दें कि दिग्गज जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान के लिए 124 टेस्ट और 233 एकदिवसीय मैच खेले।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now