X close
X close
Indibet

1st Test: वेस्टइंडीज को 97 रन पर ढेर कर साउथ अफ्रीका ने बनाई बढ़त,19 साल के सील्स ने डेब्यू पर किया धमाल  

IANS News
By IANS News
June 11, 2021 • 13:12 PM View: 193

लुंगी एंगिडी (5/19) और एनरिक नॉर्खिया (4/35) की शानदार गेंदबाजी से साउथ अफ्रीका ने यहां डेरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन वेस्टइंडीज की पहली पारी 97 रन पर समेट दी। दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका ने पहली पारी में चार विकेट पर 128 रन बनाकर 31 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। देखें पूरा स्कोरकार्ड

स्टंप्स तक रैसी वान डेर डुसेन 104 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 34 और क्विंटन डी कॉक छह गेंदों पर चार रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

Trending


वेस्टइंडीज की तरफ से डेब्यू करने वाले 19 साल के जेडन सील्स ने अबतक तीन विकेट लिए जबकि केमार रोच को एक विकेट मिला।

इससे पहले, विंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी लेकिन एंगिडी और नॉर्खिया ने शानदार गेंदबाजी कर उसे 100 रन से कम के स्कोर पर ढेर कर दिया।
विंडीज की ओर से पहली पारी में जेसन होल्डर ने 20, कप्तान क्रैग ब्रैथवेट ने 15, शाई होप ने 15, रहकीम कॉर्नवाल ने 13 और नक्रुमाह बोनर ने 10 रन बनाए।
साउथ अफ्रीका की ओर से एंगिडी और नॉर्खिया के अलावा कैगिसो रबादा ने एक विकेट लिया।

विंडीज को सस्ते में ऑलआउट करने के बाद उतरी साउथ अफ्रीका की टीम की शुरूआत भी अच्छी नहीं रही और उसने कप्तान डीन एल्गर (0) और कीगन पीटरसन (19) के विकेट जल्द ही गंवा दिए।

इसके बाद एडन मारक्रम ने डुसैन के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 79 रनों की साझेदारी की। मारक्रम हालांकि 110 गेंदों पर सात चौकों के सहारे 60 रन बनाकर तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए।

नए बल्लेबाज के रूप में उतरे काइल वेरिने आठ गेंदों पर एक चौके की मदद से छह रन बनाकर पवेलियन लौटे।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now