X close
X close
Indibet

जेमिमा रोड्रिग्स ने खेली 43 गेंदों में 92 रनों की तूफानी पारी, देखकर केविन पीटरसन ने किया बड़ा ऐलान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 25, 2021 • 10:59 AM View: 1990

भारतीय बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) ने 43 गेंदों में नाबाद 92 रनों की तूफानी पारी से अकेले दम पर नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स ( Northern Superchargers) को शनिवार (24 जुलाई) को को यहां ‘द हंड्रेड’ (The Hundred) टूर्नामेंट में वेल्स फायर (Welsh Fire) पर छह विकेट की शानदार जीत दिलाई। 213.95 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए रोड्रिग्स ने अपनी इस पारी में 74 रन सिर्फ बाउंड्रीज से ही बनाए, जिसमें उन्होंने 17 चौके और 1 छक्का जड़ा। 

लीड्स के मैदान पर हुए इस मुकाबले में 131 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरचार्जर्स ने 19 रन के कुल स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद रोड्रिग्स ने एएन डेविडसन-रिचर्ड्स के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 68 गेंदों में 112 रनों की नाबाद साझेदारी की और अपनी टीम को 15 गेंद बाकी रहते ही जीत दिला दी। डेविडसन-रिचर्ड्स 23 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटी। 

Trending


रोड्रिग्स की इस तूफानी पारी को देखकर पवेलियन में बैठे इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने भी ताली बजाते हुए नजर आए। 

इसके अलावा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी सोशल मीडिया पर एक बड़ी बड़ी घोषणा कर डाली। पीटरसन ने ट्वीट किया, “जेमिमा रोड्रिग्स अब मेरी पसंदीदा खिलाड़ी हैं!”

नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स अपना अगला मुकाबला सोमवार (26 जुलाई) को ट्रेंट रॉकेट्स के खिलाफ खेलेगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo