X close
X close
Indibet

जिम्मी नीशम ने उड़ाया बटलर का मज़ाक, कहा- 'चलो कोई और बात करते हैं'

जोस बटलर भारत के खिलाफ पहले दो टी-20 मैचों में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए जिसके बाद कीवी ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने उनकी टांग खींचने की कोशिश की।

By Shubham Yadav July 10, 2022 • 15:23 PM

भारत के खिलाफ पहले दो टी-20 मैच हारकर इंग्लिश टीम तीन मैचों की टी-20 सीरीज गंवा चुकी है और अब उन्हें क्लीन स्वीप से बचने के लिए आज यानि 10 जुलाई को होने वाले आखिरी टी-20 मैच को हर हाल में जीतना होगा। इस सीरीज को पोस्मार्टम करें तो इंग्लैंड की हार का सबसे बड़ा कारण है उनके कप्तान जोस बटलर का फ्लॉप शो।

बटलर पहले दोनों टी-20 मैचों में सिर्फ 4 रन बना पाए और दोनोंं पारियों में भुवनेश्वर कुमार का शिकार बने। बटलर की बेबसी देखकर न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने भी उनका मज़ाक उड़ाया है। आईपीएल में बटलर कमाल की फॉर्म में थे लेकिन वो इंटरनेशनल स्तर पर उस फॉर्म को दोहराने में असफल रहे हैं जिसका खामियाजा इंग्लिश टीम को भुगतना पड़ रहा है।

Trending


ऐसे कुछ दिन पहले जो दिग्गज औऱ फैंस बटलर को दुनिया का बेस्ट प्लेयर कह रहे थे नीशम ने उन सभी को आईना दिखाने का काम किया है। नीशम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए बटलर का मज़ाक उड़ाते हुए लिखा, 'वो दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है, अभी दो ही पारियां हुई हैं। कुछ और बात करो।' इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक हंसने वाली इमोजी भी शेयर की।

ज़ाहिर है कि समय का पहिया घूम चुका है और अब बटलर को दोबारा से फॉर्म हासिल करनी होगी क्योंकि अभी ना सिर्फ एक टी-20 मैच बचा है बल्कि भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने में भी बिल्कुल कम समय बचा है ऐसे में वो नहीं चाहेंगे कि कप्तान के रूप में अपनी पहली ही सीरीज में भारत के हाथों दोनों फॉर्मैट में हार मिले।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now