X close
X close
Indibet

VIDEO: जो रूट ने लिया जेम्स एंडरसन का बदला, मोहम्मद सिराज को दिखाया आईना

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 16, 2021 • 14:03 PM View: 997

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में जो रूट का बल्ला जमकर गरजा है। बल्लेबाजी के दौरान जो रूट शानदार लय में नजर आ रहे थे और उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई। वहीं, जो रूट ने लॉर्ड्स टेस्ट में टीम इंडिया के सबसे सफल गेंदबाज मोहम्मद सिराज की गेंद पर रिवर्स स्वीप खेलकर सभी को हैरान कर दिया। 

मोहम्मद सिराज की तेज गति की गेंद को जिस तरह से जो रूट ने रिवर्स स्वीप खेलकर चौके में तब्दील किया वह सिराज के मनोबल को तोड़ने वाला था। यह वाक्या तब हुआ जब जो रूट अपने साथी जेम्स एंडरसन के साथ 170 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे। हो ना हो नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े एंडरसन को इस शॉट को देखकर काफी खुशी मिली होगी।

Trending


हाल ही में जब इंग्लैंड की टीम ने भारत का दौरा किया था तब कुछ ऐसा ही शॉट ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की गेंद पर लगाया था। एंडरसन द्वारा ऑफ स्टम्प के बाहर पटकी गेंद पर ऋषभ पंत ने रिवर्स स्वीप खेला था। जेम्स एंडरसन के खिलाफ दूसरी नई गेंद से इस तरह का रिवर्स स्वीप शायद ही किसी बल्लेबाज ने खेला हो जैसा पंत ने खेला था। 

वहीं जो रूट ने अब मोहम्मद सिराज की गेंद पर ठीक उसी तरह का शॉट खेलकर एंडरसन के दिल को ठंडक जरूर दे दी होगी। वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो चौथे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 181 रन हो गया है। टीम इंडिया की बढ़त 154 रनों की हो गई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo