X close
X close
Indibet

VIDEO : एक बार देखो, चाहे हज़ार बार देखो, रूट का ये 'अविश्वसनीय' कैच देखकर नहीं भरेगा दिल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 07, 2021 • 14:25 PM View: 1162

भारत के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाकर अपनी टीम को मज़बूत स्थिति में पहुंचाकर जो रूट फील्डिंग में भी छाए हुए हैं। रूट ने पहले टेस्ट के तीसरे दिन अजिंक्य रहाणे का शानदार कैच पकड़कर भारतीय टीम को संकट में डाल दिया है।

दरअसल, विराट कोहली के आउट होने के बाद रहाणे बल्लेबाज़ी के लिए आए और एक पहाड़नुमा स्कोर का पीछा कर रही भारतीय टीम को उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन वो डॉम बेस की फुलटाॉस गेंद को कवर पर खड़े रूट के बांई ओर खेल दिया। गेंद बहुत तेजी के साथ जा रही थी लेकिन रूट ने चीते जैसी तेजी दिखाते हुए अपनी बाईं ओर डाईव लगाकर एक हाथ से उनका हैरतअंगेज कैच पकड़ लिया।

Trending


रूट ने जैसे ही ये कैच पकड़ा, खुद रहाणे को भी यकीन नहीं हुआ कि वो आउट हो गए हैं। रूट के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, फैंस इस वीडियो की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। कई लोग तो ये भी कह रहे हैं कि आप इस वीडियो को एक बार देखिए, चाहे हज़ार बार, आपका दिल नहीं भरेगा।

वहीं, अगर इस टेस्ट मैच की बात करें, तो भारत के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में इंग्लैंड की टीम काफी मज़बूत स्थिति में नजर आ रही है। इंग्लैंड के 578 रनों के पहाड़नुमा स्कोर के जवाब में भारतीय टीम 73 रनों पर ही चार विकेट गंवा दिए थे लेकिन ताजा समाचार लिखे जाने तक चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत अर्द्धशतक बनाकर नाबाद हैं और भारतीय पारी को 150 के पार ले जा चुके हैं। ऐसे में टीम इंडिया को अगर इस मैच में वापसी करनी है तो इन दोनों खिलाड़ियों को बड़ी पारी खेलना लाज़मी होगा।


 
LivePools