X close
X close
Indibet

WTC Final : झूठी निकली आर्चर की भविष्यवाणी, वायरल हुआ 5 साल पुराना ट्वीट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 20, 2021 • 20:54 PM View: 1133

काइल जैमिसन (5/31) की शानदार गेंदबाजी से न्यूजीलैंड ने यहां द रोज बाउल में खेले जा रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन रविवार को भारत की पहली पारी 217 रन पर समेट दी। भारतीय पारी के दौरान कप्तान विराट कोहली शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे लेकिन काइल जैमीसन ने उन्हें 44 रनों पर ही आउट करके बड़ी पारी खेलने का उनका सपना तोड़ दिया।

भारतीय पारी के दौरान जोफ्रा आर्चर का भी एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था जो उन्होंने 5 साल पहले किया था। हालांकि, उनकी ये भविष्यवाणी बिल्कुल गलत निकली। आर्चर 31 मार्च 2016 को किए गए अपने ट्वीट के चलते सुर्खियों में आए।

Trending


आर्चर ने पांच साल पहले अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था,  'आज तुम्हारा दिन है विराट।'  हालांकि, आर्चर की ये भविष्यवाणी एक समय सच होती दिख रही थी जब भारतीय कप्तान दूसरे दिन के अंत में 44 रन पर नाबाद थे। लेकिन तीसरे दिन की शुरुआत में ही न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने उन्हें आउट करके भारतीय टीम को बैकफुट पर धकेल दिया।

आपको बता दें कि तीसरे दिन भारत ने तीन विकेट पर 146 रन से आगे खेलना शुरू किया और कप्तान विराट कोहली ने 44 और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने 29 रन से पारी आगे बढ़ाई।  हालांकि, कोहली ज्यादा देर नहीं टिक सके और जैमिसन ने पगबाधा कर उन्हें आउट किया। कोहली जिन्होंने आज टेस्ट क्रिकेट में 10 साल पूरे किए हैं वह 132 गेंदों पर एक चौके के सहारे 44 रन बनाकर आउट हुए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo