X close
X close
Indibet

अब आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, पूरी रात जागकर देखा था भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 02, 2021 • 12:45 PM View: 1381

इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपने चुटीले ट्वीट और अपनी भविष्यवाणियों के कारण सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं। आर्चर क्रिकेटर्स का मज़ाक उड़ाने से भी पीछे नहीं हटते हैं। अब इस धाकड़ तेज़ गेंदबाज़ का एक 6 साल पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जो उन्होंने विराट कोहली को लेकर 2014 के दौरान किया था।

आर्चर ने ये ट्वीट उस समय किया था जब भारतीय टीम 2014-15 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थी। भारतीय कप्तान ने उस सीरीज में रनों की बारिश करते हुए 692 रन बनाए लेकिन वो भारतीय टीम को सीरीज जितवाने में असफल रहे। सिडनी में खेले गए सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट के दौरान पहली पारी में विराट ने 147 रन बनाए और मैच ड्रॉ पर समाप्त रहा।

Trending


जब विराट शतक बनाने के बाद खेल रहे थे तब आर्चर वो टेस्ट मैच देखने के लिए पूरी रात जाग रहे थे और वो उम्मीद कर रहे थे कि विराट डबल सेंचुरी लगाएंगे। आर्चर ने उस दौरान अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'डबल सेंचुरी बनाओ विराट।'

आर्चर की ये इच्छा तो पूरी नहीं हो पाई लेकिन भारतीय टीम टेस्ट मैच बचाने में सफल रही। आपको बता दें कि आर्चर ने ये ट्वीट तब किया था जब वो इंग्लैंड नहीं बल्कि बारबाडोस में अपना जीवन यापन कर रहे थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo