X close
X close
Indibet

'मेरी बहन बहुत सॉफ्ट है', 36 पर सिमटी भारतीय टीम तो वायरल हुआ जोफ्रा आर्चर का ट्वीट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 20, 2020 • 13:00 PM View: 1330

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जोफ्रा आर्चर आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करते हुए चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि जोफ्रा आर्चर के ट्वीट को समझना यूजर्स के लिए हमेशा से टेढ़ी खीर साबित होता है। इस बीच जोफ्रा आर्चर ने एक ट्वीट किया है जिसे यूजर्स ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ भारत के प्रदर्शन से जोड़कर देख रहे हैं।

जोफ्रा आर्चर ने ट्वीट कर बिना किसी का नाम लिए लिखा, 'मेरी बहन बहुत सॉफ्ट है।' आर्चर का यह ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक यूजर ने लिखा, 'क्या तुम्हारी बहन इंडियन टीम की बैटिंग लाइनअप है जो 36 पर आउट हो गई थी।' वहीं एक अन्य यूजर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत द्वारा बनाए गए 36 रन को इस ट्वीट से जोड़कर देखा है।

Trending


बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले मैच के दौरान भारतीय टीम दूसरी पारी में महज 36 रन ही बना सकी थी। हेजलवुड ने 8 रन देकर 5 विकेट लिए जबकि कमिंस ने 4 विकेट लेकर भारतीय टीम की कमर तोड़कर रख दी। इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ 90 रनों का लक्ष्य दिया गया था जिसे उसने 8 विकेट रहते हुए हासिल कर लिया।

वहीं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 26 दिंसबर से मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली नजर नहीं आएंगे। कोहली पितृत्व अवकाश के चलते स्वदेश वापस लौट रहे हैं। कोहली के गैरमौजूदगी में टीम इंडिया को उनकी कमी काफी खलने वाली है।


 
LivePools