X close
X close

IPL 2020: क्रिस गेल को 99 पर आउट करने के बाद जोफ्रा आर्चर का 7 साल पुराना ट्वीट हुआ VIRAL

By Shubham Shah
Oct 31, 2020 • 14:52 PM

जोफ्रा आर्चर एक तरफ जहां क्रिकेट के मैदान पर अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए सुर्खियों में बने रहते है। वहीं दूसरी तरफ मैदान के बाहर उनके पुराने ट्वीट को लेकर खूब चर्चा होती है। आर्चर के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कई ऐसे पुराने ट्वीट मिलते है जो वर्तमान में क्रिकेट जगत में हो रही घटनाओं पर बिल्कुल सटीक बैठते है और इसलिए इंटरनेट की दुनियां के लोग आर्चर को "Time Traveller" भी बोलते है।

30 को अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान ने पंजाब की टीम को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में एक तरफ जहां राजस्थान के बल्लेबाज बेन स्टोक्स(50) और संजू सैमसन(48) ने तेज तर्रार पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाया और राजस्थान की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखा। 

Also Read: RCB vs SRH: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को झटका,विजय शंकर IPL 2020 से हुए बाहर

दूसरी तरफ, पहली पारी में पंजाब की तरफ से यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल नेम 63 गेंदों में 99 रनों की तूफानी पारी खेली थी। गेल अपने शतक से 

एक रन दूर रह गए और जोफ्रा आर्चर ने उन्हें 20वें ओवर की चौथी गेंद पर बोल्ड मारकर पवेलियन भेजा। 

इसी बीच इंटरनेट पर जोफ्रा आर्चर की एक पुरानी ट्वीट वायरल हो रही है जिसमें लिखा है कि अगर आर्चर गेंदबाजी कर रहे हो तो उन्हें पता है कि सामने वाला बल्लेबाज अपना शतक पूरा नहीं करेगा। हैरानी की बात यह है कि यह ट्वीट 22 फरवरी 2013 का है।

आर्चर का पुरानी ट्वीट में लिखा है,"मुझे पता है कि अगर मैं गेंदबाजी कर रहा हूँ तो वह अपना शतक कभी नहीं बना पाएगा।"

इसके बाद कई लोगों ने ट्वीट पर अलग-अलग तरह के कमेंट किये। किसी ने कहा कि आईपीएल की स्क्रिप्ट/कहानी जोफ्रा आर्चर के ट्वीट के हिसाब से लिखी हुई है। किसी ने कहा कि उन्हें जीवन में इसी तरह का आत्मविश्वास चाहिए।