Advertisement
Advertisement

VIDEO : जॉनी बेयरस्टो ने पकड़ा करिश्माई कैच, मैकुलम भी बजाने लगे तालियां

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जॉनी बेयरस्टो बल्ले से तो धमाल मचा ही रहे थे लेकिन फील्डिंग में भी वो छाए रहे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 24, 2022 • 22:20 PM
Cricket Image for VIDEO : जॉनी बेयरस्टो ने पकड़ा करिश्माई कैच, मैकुलम भी बजाने लगे तालियां
Cricket Image for VIDEO : जॉनी बेयरस्टो ने पकड़ा करिश्माई कैच, मैकुलम भी बजाने लगे तालियां (Image Source: Google)
Advertisement

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में जॉनी बेयरस्टो बल्ले से तो धमाल मचा ही रहे थे लेकिन तीसरे टेस्ट में तो उन्होंने फील्डिंग के दौरान ऐसा कैच पकड़ा जिसने हेड कोच ब्रैंडन मैकुलम को भी दीवाना बना दिया। ये कैच कीवी पारी के आखिरी विकेट के दौरान देखने को मिला जब नील वैगनर छक्का लगाने के चक्कर में लपके गए।

जैक लीच कीवी पारी का 118वां ओवर कर रहे थे और इस ओवर की तीसरी गेंद पर वैगनर ने आगे निकलकर लॉन्ग ऑन की तरफ एक हवाई शॉट खेल दिया। एक समय तो ऐसा लगा कि ये गेंद बाउंड्री के बाहर जाकर ही गिरेगी लेकिन गेंद में सिर्फ ऊंचाई थी और बेयरस्टो शुरुआत में दाएं-बाएं हो रहे थे लेकिन उन्होंने गेंद पर फोकस बनाए रखा।

Trending


 आखिरकार उन्होंने सही समय पर जम्प लगाकर ये कैच पकड़ लिया और इस कैच को देखकर कमेंटेटर्स भी अचंभित नजर आए। जबकि  हेड कोच ब्रैंडन मैकुलम बेयरस्टो के इस कैच को देखकर तालियां बजाते दिखे। इस कैच का वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है और फैंस इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो न्यूज़ीलैंड को 329 पर रोकने के बाद इंग्लैंड ने 21 रन पर ही चार विकेट गंवा दिए थे लेकिन एक बार फिर जॉनी बेयरस्टो रेस्कयू करते दिखे और टी-20 अंदाज़ में बैटिंग करते हुए एक बार फिर उन्होंने कीवी टीम के होश उड़ा दिए। ताजा समाचार लिखे जाने तक बेयरस्टो ने 90 गेंदों पर 92 रन बना लिए हैं और वो एक बार फिर शतक की ओर बढ़ रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement