X close
X close

VIDEO : हिल रही थी नसीम शाह की बॉल, फिर बटलर ने खेला ऐसा शॉट कि पाकिस्तान हिल गया

पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप 2022 फाइनल में जोस बटलर ने सिर्फ 26 रन ही बनाए लेकिन इन 26 रनों में उन्होंने कई ऐसे शॉट खेले जिन्हें देखकर पाकिस्तानी गेंदबाज़ स्तब्ध रह गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 13, 2022 • 16:21 PM

पाकिस्तान ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल जीतने के लिए इंग्लैंड के सामने 138 रनों का लक्ष्य रखा। ऐसे में इंग्लिश फैंस एलेक्स हेल्स और जोस बटलर से एक बार फिर आतिशी शुरुआत की उम्मीद कर रहे थे लेकिन पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ों के सामने दोनों ओपनर्स संघर्ष करते दिखे। हेल्स तो सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं, बटलर ने आउट होने से पहले 26 रनों की तेज़तर्रार पारी खेली।

बटलर ने इस दौरान अपनी पारी में 3 चौके और 1 छक्का भी लगाया। ये छक्का पारी के पांचवें ओवर में आया और ये ओवर नसीम शाह कर रहे थे। नसीम शाह ने इस पूरे ओवर में बटलर को तंग किया और ऐसा लगा कि वो कभी भी आउट हो सकते हैं। शाह की स्विंग और पेस के आगे बटलर को कुछ समझ नहीं आ रहा था लेकिन तभी उन्होंने पिटारे में से अपना ट्रेडमार्क शॉट निकाला।

Trending


नसीम शाह के ओवर की पहली तीन गेंदों पर बीट होने के बाद चौथी गेंद पर बटलर ऑफ स्टंप के बाहर चले गए और उनकी रफ्तार को इस्तेमाल करते हुए डीप फाइन लेग के ऊपर से अद्भुत छक्का जड़ दिया। बटलर का ये छक्का देखकर नसीम शाह के होश भी उड़ गए। इस छक्के का वीडियो आईसीसी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: LIVE अपडेट्स (T20 WC 2022 Final) - इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान

हालांकि, जो प्रेशर नसीम शाह ने बनाया था उसका फायदा अगले ओवर में हारिस रउफ ले गए और उन्होंने मोहम्मद रिजवान के हाथों कैच करवाकर बटलर की पारी का अंत किया। हालांकि, इसके बाद बेन स्टोक्स और हैरी ब्रूक ने पारी को संभाला और 10 ओवर तक कोई विकेट नहीं गिरने दिया।