X close
X close
Indibet

VIDEO : बटलर ने बनाया था 6 गेंदों में 6 छक्कों का मन, लेकिन अंपायर ने बिगाड़ा खेल

Jos buttler missed 6 sixes in one over because of umpire: आईपीएल 2022 के 44वें मैच में फैंस को एक ओवर में 6 छक्के देखने को मिल सकते थे लेकिन अंपायर ने रंग में भंग मिला दिया।

By Shubham Yadav April 30, 2022 • 22:33 PM View: 2522

आईपीएल 2022 के 44वें मैच में शायद फैंस को 6 गेंदों में 6 छक्के देखने को मिल सकते थे लेकिन जोस बटलर (Jos Buttler) का ये सपना अंपायर ने पूरा नहीं होने दिया। बटलर मौजूदा सीज़न में अपने करियर के शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने अपना ये फॉर्म मुंबई के खिलाफ भी जारी रखा। मुंबई के खिलाफ बटलर ने धीमी शुरुआत की लेकिन जब उन्होंने अपने तेवर बदले तो मुंबई इंडियंस की टीम देखती ही रह गई।

मौजूदा सीज़न में बटलर 9 बार बल्लेबाजी करने उतरे और 6 बार 50 से अधिक रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 3 शतक और 3 अर्धशतक भी देखने को मिले। मुंबई के खिलाफ अर्धशतक लगाकर उन्होंने मौजूदा सीज़न में अपने 550 रन भी पूरे कर लिए। हालांकि, इस मैच के दौरान उन्होंने कछुए की रफ्तार से चल रही अपनी पारी को उड़ान 16वें ओवर में दी जब मुंबई के युवा स्पिनर ऋतिक शौकीन गेंदबाज़ी कर रहे थे।

Trending


रोहित शर्मा ने एक बड़ा दांव चलते हुए 16वां ओवर 21 साल के शौकीन को दे दिया और इस ओवर की शुरुआती 4 गेंदों पर जो हुआ उसको देखने के बाद फैंस को उम्मीद थी कि शायद आईपीएल में भी उन्हें लगातार 6 छक्के देखने को मिलेंगे लेकिन शौकीन की पांचवीं गेंद को अंपायर ने वाइड नहीं दी और बटलर काफी निराश दिखे। हालांकि, रिप्ले में देखा जा सकता था कि ये गेंद वाइड लाइन के बाहर थी और इसे वाइड दिया जाना चाहिए था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, लगातार चार छक्के मारने के बाद पांचवीं बॉल पर बटलर अंपायर से नाखुश दिखे और जब शौकीन आखिरी गेंद डाली तो वो अपना विकेट भी गंवा बैठे। हालांकि, फैंस को इस ओवर में जो धूम धड़ाका देखने को मिला उससे वो काफी खुश दिखे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now