X close
X close
Indibet

'मैंने और मेरे परिवार ने क्रिकेट के लिए बहुत त्याग किया है', एशेज सीरीज भी छोड़ सकते हैं जोस बटलर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 22, 2021 • 15:18 PM View: 2744

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है। बटलर दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं, इसलिए उन्होंने खुद को इस प्रतियोगिता से बाहर करने का फैसला किया है। ऐसे में अब जोस बटलर ने संकेत दिए हैं कि शायद वो एशेज सीरीज भी नहीं खेल पाएंगे।

द टाइम्स न्यूजपेपर के साथ बातचीत के दौरान बटलर ने कहा, 'आपको ना कहने की छूट मिलनी चाहिए। यह बहुत निराशाजनक होगा अगर कुछ खिलाड़ियों को लगता है कि वो ऐसा नहीं कर सकते हैं। मौजूदा हालात में खिलाड़ियों को यह तय करने का अधिकार होना चाहिए कि वो सीरीज में खेलेंगे या नहीं।'

Trending


बटलर ने आगे कहा, '. मैंने क्रिकेट के लिए बहुत त्याग किया है। मेरी पत्नी और परिवार ने भी मेरे चलते क्रिकेट के लिए बहुत त्याग किया है।' बता दें कि इंग्लैंड को अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाले टी20 विश्व कप में शिरकत करना है। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एशेज सीरीज खेलनी है। ऐसे में इस बायो-बबल के माहौल में खिलाड़ी कम से कम 4 महीने घर से दूर रहेंगे।

बटलर इतने लंबे वक्त तक परिवार से दूर नहीं रहना चाहते हैं। वहीं एशेज को लेकर भी अब शायद जोस बटलर खेलें या ना खेलें इसको लेकर सवाल होगा क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने कोरोना प्रोटोकॉल का हवाला देकर खिलाड़ियों के परिवार को आने की इजाजत नहीं दी है। ऐसे में बटलर एशेज सीरीज से भी अपना नाम वापस ले सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo