X close
X close
Indibet

विराट के खौफ से डरी हुई है इंग्लैंड की टीम, जॉस बटलर ने भी माना कोहली को रोकना नहीं होगा आसान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 31, 2021 • 18:18 PM View: 356

5 फरवरी 2021, ये वो तारीख है जब भारत और इंग्लैंड की टीमें भारतीय सरजमीं पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच से शुरूआत करेंगी। इस हाई प्रोफाइल सीरीज का इंतजार पूरी दुनिया कर रही है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया में सिर्फ एक टेस्ट मैच खेलने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली भी इस सीरीज में वापसी करेंगे।

विराट की वापसी से इंग्लैंड की टीम घबराई हुई है और लगातार इंग्लिश खिलाड़ी बयान दे रहे हैं कि भारतीय कप्तान को रोकना इंग्लिश टीम के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी। अब इसी कड़ी में इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर ने भी विराट कोहली को लेकर कहा है कि पूरी सीरीज के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली को शांत रखना हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी।

Trending


बटलर ने इंडिया टुडे के हवाले से कहा, ”विराट वापस आ रहे हैं, वो टेस्ट मैचों से कुछ समय दूर थे और ऐसे में वो टीम को लीड करने और अच्छा खेलने के लिए भूखे होंगे, इसलिए यह एक बड़ी चुनौती होगी।" 

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, “जाहिर है, ऑस्ट्रेलिया सीरीज ने वास्तव में विश्व क्रिकेट को भारतीय क्रिकेट की अद्भुत ताकत और गहराई दिखाई है। ऑस्ट्रेलिया में उस सीरीज को जीतना और वो भी तब, जब आप पहले टेस्ट के बाद विराट (कोहली) को खो देते हो और इतनी चोटों का सामना कर रहे हैं, तो इससे पता चलता है कि भारतीय क्रिकेट में कितनी ताकत और गहराई है।”


 
LivePools