X close
X close

'मुझे पृथ्वी शॉ के बारे में कुछ ऐसा पता है जिसके बारे में बात नहीं कर सकते Very Shocking'

पृथ्वी शॉ ने साल 2021 में भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी टी20 मुकाबला खेला था। तब से उन्हें दोबारा ब्लू जर्सी पहनने का मौका नहीं मिला है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 07, 2023 • 08:59 AM

23 वर्षीय विस्फोटक बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ लंबे समय से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन सके हैं। लगातार घरेलू टूर्नामेंट में रन बनाने के बावजूद पृथ्वी को चयनकर्ताओं द्वारा नज़रअंदाज किया जा रहा है। हाल ही में भी टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ था और ऐसा ही देखने को मिला। फैंस जानना चाहते हैं आखिर ऐसा क्यों हो रहा है? इसी बीच स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विक्रांत गुप्ता ने एक बयान देकर सुर्खियां लूटी हैं। 

सोशल मीडिया पर विक्रांत गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं, 'पृथ्वी शॉ को मौका मिलना चाहिए वो एक गन प्लेयर है। लेकिन मुझे उनके बारे में कुछ ऐसी बात पता चली है जिसके बार में यहां पर बात नहीं हो सकती। यह शॉकिंग है। बहुत ज्यादा शॉकिंग है।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं कभी भी किसी भी दिन हंसते हुए आंखें बंद करके पृथ्वी शॉ को टी20 टीम में डाल दूंगा, लेकिन यह उनके अंदर से आना चाहिए कि इंडिया खेलना है सिर्फ आईपीएल नहीं।'

Trending


फैंस कर रहे हैं रिएक्ट: यह वीडियो सामने आने के बाद फैंस भी रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए यंग बल्लेबाज़ का साथ दिया। उन्होंने कहा, 'उसके (पृथ्वी शॉ) साथ कुछ भी गलत नहीं है। वह बहुत प्रतिभाशाली है लेकिन वह किसी राजनेता के सामने नहीं झुकता, यही उसका अपराध है।' एक यूजर ने पृथ्वी को गलत बताया और इल्जाम लगाते हुए कहा, 'ड्रग लेता है भाई।' कई यूजर ऐसे भी हैं जिन्होंने जर्नलिस्ट को ही आढ़े हाथ लिया और कमेंट करके कहा, 'जिस बंदे को फ्रंट फुट नी पता..बताओ अब वो भी आरोप लगाएगा इंडिया प्लेयर पर.. हद है।'

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

बता दें कि पृथ्वी शॉ भारतीय टीम के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 तीनों ही फॉर्मेट में डेब्यू कर चुके हैं। इस युवा बल्लेबाज़ ने टेस्ट में 5 मैचों में कुल 339 रन बनाए हैं। वनडे फॉर्मेट में पृथ्वी के नाम 6 मैचों में 189 रन दर्ज हैं। टी20 फॉर्मेट में उन्होंने अब तक एक ही मैच खेला है जिसमें वह अपना खाता नहीं खोल सके थे। यह मैच उन्होंने साल 2021 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था। तब से लेकर अब तक उन्हें दोबारा टीम में मौका नहीं मिला है।