X close
X close
Indibet

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अपनी बेटी के बारे में जूही चावला ने किया बड़ा खुलासा

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 26, 2021 • 15:48 PM View: 330

IPL 2021: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से होगी। इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ मालिकाना हक रखने वाली जूही चावला ने अपनी टीम को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

गौरतलब है कि इस बार की आईपीएल नीलामी में केकेआर की तरफ से जूही चावला के साथ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और जूही की बेटी जाह्नवी मेहता भी आई थी।

Trending


उनके आने पर जूही चावला ने खुलकर बोलते हुए कहा है कि आर्यन और जाह्नवी दोनों ही इस खेल को अच्छी तरह समझते हैं और फॉलो करते हैं। आगे उन्होंने बात करते हुए कहा है कि उनकी बेटी अपने व्यस्त शेड्यूल से टाइम निकालते हुए  क्रिकेट मैचों का लुत्फ उठाती है।

डीएनए से बात करते हुए उन्होंने कहा,"मेरे दिमाग में बहुत सारी छोटी-छोटी चीजें आती है। उसमें से एक था कि नेचर कितना बेहतरीन है। एक नजर में आर्यन युवा शाहरुख खान की तरह दिखता है और जाह्नवी मेरी तरह।"

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि दोनों ही इस खेल के प्रति अपना उत्साह दिखा रहे हैं। उन्हें ऐसा करने के लिए कोई दबाव नहीं डाल रहा है। जूही ने कहा कि वो अपनी मर्जी से सब कर रहे हैं। अपनी बेटी जाह्नवी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो रात में कभी भी क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाने के लिए जग जाती थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo