X close
X close
Indibet

VIDEO : IPL 2008 को लेकर कामरान अकमल का बड़ा खुलासा, विराट को देखकर कहा था- 'ये क्या क्रिकेट खेलेगा'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 02, 2021 • 15:49 PM View: 1050

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज़ कामरान अकमल ने विराट कोहली को लेकर खुलासा किया है कि जब उन्होंने 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग के पहले सीज़न में युवा विराट कोहली को देखा था वो हैरान रह गए थे। अकमल ने खुलासा किया है कि वो ये सोचकर हैरान थे कि विराट इतनी कम उम्र में टॉप खिलाड़ियों के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करेंगे।

विराट कोहली ने 2008 में भारत को आईसीसी अंडर -19 विश्व कप खिताब दिलाया, और इसके तुरंत बाद, उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए आईपीएल करियर की शुरुआत की। उस सीजन में आईपीएल में खेलने के लिए दुनिया भर से बड़े नाम आए थे।

Trending


सवेरा पाशा के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए अकमल ने कहा, "मैंने आईपीएल का पहला संस्करण खेला था। उस समय, मैं विराट कोहली को देखकर बहुत हैरान था। मुझे आश्चर्य होता था कि वह इतनी कम उम्र में कौन सा क्रिकेट खेलेगा। लेकिन उसने अपने आपको पूरी तरह से बदला और आज दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज़ है।"

आपको बता दें कि कोहली ने आईपीएल 2008 में आरसीबी के लिए 13 मैचों में केवल 165 रन बनाए थे। उनका बल्लेबाजी औसत 15 था, जबकि उनका स्ट्राइक रेट 105.10 था। उस टूर्नामेंट के 13 साल बाद विराट अब आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo