X close
X close
Indibet

'पाकिस्तान के लिए 100-150 मैच खेले, फिर भी उसे अंदर नहीं आने दिया', अकमल ने फिर खोला PCB का बड़ा राज

कामरन अकमल और अहमद शहजाद, इन दोनों ही खिलाड़ियों ने बीते समय में खुद के साथ हुए गलत व्यवहार के लिए जमकर आवाज उठाई है। अब अकमल ने एक बड़ा वयान दिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat July 20, 2022 • 14:47 PM

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद और कामरन अकमल ने बीते समय में खुलकर खुद के साथ हुए गलत व्यवहार को दुनिया के सामने रखा है। अहमद शहजाद ने हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व कोच वकार यूनुस पर गंभीर आरोप लगाए थे। इस पाकिस्तानी बल्लेबाज़ ने यह कहा था कि उनका करियर बर्बाद करने में पूर्व कोच वकार यूनुस का बड़ा हाथ है। ऐसे में अब अहमद शहजाद से जुड़ा एक ओर किस्सा उनके साथी खिलाड़ी कामरन अकमल ने सभी के साथ साझा किया है।

कामरन अकमल ने Paktv के साथ बातचीत करते हुए बड़ा खुलासा किया है। अकमल ने कहा, 'पाकिस्तान की टीम से बाहर होने के बाद अहमद शहजाद को हाई परफॉर्मेंस ट्रेनिंग कैंप के अंदर नहीं आने दिया गया। उन्होंने शहजाद से कहा कि जो भी खिलाड़ी टीम से दो साल तक बाहर रहता है उसे ट्रेनिंग कैंप में एंट्री नहीं मिलती। वो पूरी तरह से उस खिलाड़ी को अंदर आने से मना कर रहे थे जिसने पाकिस्तान के लिए 100-150 मुकाबले खेले हैं। मुझे समझ नहीं आता उन्होंने ऐसा क्यों किया?'

Trending


पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सवाल उठाते हुए अपनी बात आगे रखी। वह बोले, 'हाई परफॉर्मेंस कैंप क्रिकेटर्स के लिए बनाए गए हैं तो कम से कम उन्हें खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध रहने दें। अब प्लेयर्स को वहां एंट्री करने से पहले आपको ईमले भेजना पड़ेगा, इसके पीछे क्या ही लॉजिग हुआ?'

कामरन अकमल ने बात करते हुए यह भी साफ कहा कि रमीज राजा रियारमेंट के बाद भी सालों तक कैंप में आते रहे। क्या हाई परफॉर्मेंस कैंप में लोग उन्हें अंदर आने से मना कर सकते हैं? क्या वह लोग वसीम भाई को अदंर जाने से रोक सकते हैं या शोएब अख्तर को? जब अहमद शहजाद को एंट्री नहीं दी गई तब मुझे काफी बुरा लगा। उन्होंने कहा आप सुविधाओं का इस्तेमाल नहीं कर सकते क्योंकि आप दो साल से टीम से बाहर हो।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now