X close
X close
Indibet

'1-2 मैच खेलने वाले भी कह रहे हैं विराट को बाहर करो, मुझे तो सुनकर हंसी आती है'

कामरान अकमल ने विराट कोहली के आलोचकों को निशाने पर लिया है। पाकिस्तानी क्रिकेटर का मानना है कि विराट बड़े खिलाड़ी हैं और उन्हें सिर्फ एक बड़ी इनिंग की जरूरत है।

By Nishant Rawat July 20, 2022 • 15:55 PM

विराट कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। इंग्लैंड दौरे पर भी विराट का बल्ला पूरी तरह शांत नज़र आया। इस टूर पर कोहली टेस्ट, टी-20, और वनडे तीनों ही फॉर्मेट में रन नहीं बना सके। ऐसे में अब क्रिकेट पंडितो का एक खेमा चाहता है कि कोहली को भारतीय टीम से ड्रॉप किया जाए, वहीं दूसरा खेमा बल्लेबाज़ का बचाव करता नज़र आ रहा है। इस मु्द्दे पर पाकिस्तान के बल्लेबाज़ कामरान अकमल ने भी अपनी राय रखी है। कामरान अकमल ने विराट का बचाव करते हुए कहा जिन्होंने अपने करियर में सिर्फ एक-दो मैच खेले हैं वो भी अब विराट को टीम से बाहर करना चाहते हैं।

कामरान अकमल ने पाकटीवी से बातचीत करते हुए विराट कोहली का बचाव किया। वह बोले. 'विराट एक बड़ा प्लेयर है, वो अलग है। करियर के दौरान खराब दौर सभी का आता है। किसी खिलाड़ी के लिए यह समय छोटा होता है, वहीं कुछ के लिए थोड़ा लंबा होता है। लेकिन खराब समय सभी का आता ही है।'

Trending


अकमल ने इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली का सपोर्ट किया। उन्होंने कहा, 'कोहली को सिर्फ एक बड़ी पारी की जरूरत है। इस बल्लेबाज़ का विश्वास, खेल के प्रति जुनून यही उसे अलग बनाता है। क्या आपको लगता है कि 70 शतक बनाने वाले यह सुनेगा कि उसे टीम से बाहर कर दो? वहां 1-2 मैच खेलने वाले डोमेस्टिक खेलने वाले यह कह रहे हैं कि विराट कोहली को टीम से बाहर कर दो। मुझे तो ये सुनकर हंसी आती है।'

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली के लिए एक मैसेज भी साझा किया। कामरन बोले विराट कोहली को पॉजिटिव रहने की जरूरत है। उसे याद करना होगा कि उसने पास्ट में क्या सही किया था। लोग आपको बहुत सारी राय देंगे, लेकिन आपको खुद पर फोक्स करना है क्योंकि एक खिलाड़ी ही खुद का कोच होता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now