X close
X close
Indibet

विराट कोहली की बल्लेबाजी के दीवाने हुए शाहिद अफरीदी,ट्विटर पर लिखी अपने दिल की बात

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 19, 2019 • 13:35 PM View: 1067

नई दिल्ली, 19 सितम्बर | पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए उनसे अनुरोध किया है कि वह ऐसे ही दुनिया भर के प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहें।

कोहली टी-20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने मोहाली के आई.एस. बिंद्रा पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में बुधवार को खेले गए दूसरे टी-20 मैच में कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 72 रनों की पारी खेल रोहित को पीछे कर दिया और खेल के सबसे छोटे प्रारूप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज का तमगा हासिल किया।

Trending


कोहली की इस बल्लेबाजी को देखकर अफरीदी भी अब उनके मुरीद हो गए हैं। कोहली ने 52 गेंदों पर नाबाद 72 रन की पारी खेली और इसके लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

अफरीदी ने कोहली की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा, "बधाई विराट कोहली। आप एक महान खिलाड़ी हैं। ऐसा ही शानदार प्रदर्शन करते रहने के लिए शुभकामनाएं। उम्मीद है कि आप दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसकों का मनोरंजन करना जारी रखेंगे।"

कोहली के अब 2,441 रन हो गए हैं जबकि रोहित के 2,434 रन हैं। रोहित ने 97 टी-20 मैचों में 32.45 की औसत से इतने रन बनाए हैं। टी-20 में रोहित के नाम चार शतक और 17 अर्धशतक हैं।

तीसरे नंबर पर न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल हैं जिनके नाम 2283 रन हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo