X close
X close
Indibet

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले वेस्टइंडीज को झटका, दिग्गज तेज गेंदबाज हुआ बाहर

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 02, 2018 • 16:52 PM View: 942

2 अक्टूबर। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज केमार रोच भारत के खिलाफ यहां गुरुवार से शुरू होने जा रहे पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, रोच अपनी दादी के निधन के कारण पिछले सप्ताह ही बारबाडोस लौट गए थे। इसके चलते वह बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच में भी नहीं खेल पाए थे। 

 दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

बाद में हालांकि ऐसी संभावनांए व्यक्त की गई थीं कि वह जल्द ही टीम से जुड़ जाएंगे, लेकिन अब वेस्टइंडीज के कोच स्टुअर्ट लॉ का कहना है कि रोच पहले टेस्ट के लिए टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। 

लॉ ने कहा, "दुर्भाग्यवश रोच अभी भी स्वदेश से वापस नहीं लौट पाए हैं। उनके परिवार में निधन के कारण वह बारबाडोस गए थे और अब दूसरे टेस्ट तक टीम से जुड़ सकते हैं। पहले टेस्ट में निश्चित रूप से टीम को उनकी कमी खलेगी।" 

30 वर्षीय रोच ने कुछ समय पहले ही बांग्लादेश के खिलाफ 12 गेंदों पर पांच विकेट लिया था। उन्होंने क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के 2018-19 अनुबंध में सभी प्रारूपों में वापसी की है। 

रोच के साथ अन्य तीन खिलाड़ियों को भी इस अनुबंध में जगह मिली है। इसमें कप्तान जेसन होल्डर, बल्लेबाज शाई होप और तेज गेंदबाजी अल्जारी जोसेफ का नाम शामिल हैं। 

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now