X close
X close
Indibet

कुलदीप दे सकते हैं केकेआर को बड़ा झटका

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 20, 2016 • 19:30 PM View: 11296

मई 20, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): आईपीएल 2016 के 51वें मैच में कल गुजरात लॉयंस की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हराकर प्लेऑफ में खेलने के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है। लेकिन इन सबके बीच तीन सालों से केकेआर का हिस्सा रहे कुलदीप यादव इस वजह से नाखुश नजर आ रहे हैं कि उन्हें अब तक केवल एक ही मैच खेलने का मौका दिया गया है।

गौरतलब है कि कुलदीप ने साल 2012 में सचिन तेंदुलकर जैसे महान बल्लेबाज को नेट्स में क्लीन बोल्ड करके सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा था, जिसके बाद अंडर 19 वर्ल्ड कप में हैट्रिक लेकर क्रिकेट प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

Trending


आपको बता दें कि कुलदीप के इसी कारनामे से खुश होकर कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच वसीम अकरम ने 4.25 लाख रूपय में कुलदीप के साथ करारा किया।

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में मौका नही दिए जाने की वजह से इस युवा गेंदबाज को हताशा मिल रही है जिसके कारण उन्होंने आईपीएल के अगले सीजन केकेआर से खुद को अलग करने का पूरी तरह से मन बना लिया है।

आईपीएल जहां युवाओं को मौका दिए जाने की वजह से जाना जाता है वहीं इस बात को कहने में कोई गुरेज नही होगा कि कुलदीप जैसे गेंदबाज की अनदेखी टीम के लिए चिंता का सबब बन सकती है।

कुमार प्रिंस मुखर्जी/CRICKETNMORE


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS