X close
X close
Indibet

पहली बार लाइव शो में रो पड़े डेल स्टेन, सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है वीडियो

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 27, 2021 • 18:45 PM View: 1079

अक्सर अपनी तेज़तर्रार गेंदों से बल्लेबाज़ों को रुलाने वाले दक्षिण अफ्रीका के तेज़ गेंदबाज़ डेल स्टेन एक लाइव शो के दौरान खुद इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकल आए। ये घटना केकेआर और पंजाब के बीच हुए मुकाबले के दौरान हुए एक लाइव शो के दौरान हुई।

उस लाइव शो के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा तेज़ गेंदबाज़ शिवम मावी एक इंटरव्यू में डेल स्टेन को अपना आइडल बता रहे थे और डेल उनकी बातें सुनकर इतना इमोशनल हो गए कि उनकी आँखों में आंसू आ गए। यह घटना ESPNCricinfo के शो 'टी 20 टाइमआउट' के दौरान हुई थी और इस शो में डेल स्टेन और आकाश चोपड़ा दो विशेषज्ञ थे।

Trending


मावी का वीडियो देखकर इमोशनल स्टेन ने कहा, “यह बहुत अद्भुत है। ये देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए हैं, मैं इस वक्त लाइव में बैठा हूं और मैं आपसे झूठ नहीं बोलूंगा। मैंने कभी इस खेल को खेलने की उम्मीद नहीं की थी लेकिन दुनिया के हर कोने में रहने वाले लोगों पर इसका प्रभाव पड़ा है। मैं अभी भी खेलता हूं, जो अभी भी शानदार है, मुझे अभी भी खेलना पसंद है।”

स्टेन दक्षिण अफ्रीका के लिए क्रिकेट खेलने वाले सबसे महान तेज़ गेंदबाज़ों में से एक रहे हैं। अपने करियर के चरम पर, स्टेन आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष क्रम के टेस्ट गेंदबाज थे। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टेन ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 93 टेस्ट खेले और 439 विकेट लिए। वहीं, 125 वनडे मैचों में, उन्होंने 196 विकेट चटकाए।

Tune video to 11:30 to watch the exact moment


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now