X close
X close
Indibet

पार्टी में शराब पीते दिखे KKR के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन, मास्क से ढका चेहरा, देखें वीडियो

आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। आर्यन पार्टी में चिल करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Prabhat Sharma July 20, 2022 • 17:20 PM

Shahrukh Khan son Aryan: आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आईपीएल ऑक्शन में इसके अलावा अपनी टीम को चीयर करते हुए मैदान पर भी कई बार देखा जा चुका है। बीते दिनों आर्यन खान को ड्रग-ऑन-क्रूज़ मामले में जेल की हवा खानी पड़ी थी। शाहरुख खान के बेटे आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था।

बाद में शाहरुख खान के बेटे को जमानत मिली और फिर उन्हें आईपीएल ऑक्शन के अलावा आईपीएल 2021 के दौरान मैदान पर केकेआर टीम को चीयर करते हुए देखा गया। इस बीच आर्यन खान से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पार्टी में चिल करते हुए नजर आ रहे हैं।

Trending


वीडियो में आर्यन को एक क्लब में चिल करते और ड्रिंक लेते हुए देखा जा सकता है। नॉर्मल सी काली टी-शर्ट पहने हुए आर्यन खान ड्रिंक लेने के बाद मास्क से अपना चेहरा ढकते हुए देखे जा सकते हैं। आर्यन खान को दोबारा चिल करते हुए देखने के बाद उनके फैंस में उत्साह है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha (@disha.fashion)

यह भी पढ़ें: जब मुथैया मुरलीधरन ने गंवाया था एक पारी में सभी 10 विकेट लेने का सुनहरा मौका

बीते कुछ महीने आर्यन के लिए अच्छे नहीं रहे थे ऐसे में अब वो दोबारा अपनी नॉर्मल लाइफ में लौट रहे हैं। 13 जुलाई को मुंबई में विशेष एनडीपीएस अदालत ने आर्यन को उनका पासपोर्ट वापस करने का भी निर्देश दिया था जो जब्त था। आर्यन खान आरोपी नहीं हैं ना ही उनके खिलाफ किसी तरह का कोई आरोप साबित हुआ।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now