X close
X close
Indibet

IPL 2021: कैच पकड़ने के बाद 'सेल्फी' लेने लगे रियान पराग, तेवतिया ने भी खिंचवाई फोटो

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 25, 2021 • 04:19 AM View: 1205

KKR vs RR IPL 2021 T20 Match: राजस्थान रॉयल्स और केकेआर के बीच खेले जा रहे आईपीएल के 18वें मैच में एक मजेदार दृश्य देखने को मिला। केकेआर की पारी के 16वें ओवर के दौरान मुस्ताफिजुर रहमान की गेंद पर फॉर्म में नजर आ रहे राहुल त्रिपाठी ने करारा शॉट खेला। एक पल के लिए ऐसा लगा कि शायद गेंद सीमा रेखा के पार चली जाएगी।

लेकिन बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे 19 साल के रियान पराग ने फुर्ती दिखाते हुए कैच लपक लिया। रियान पराग के कैच पकड़ने के बाद जो कुछ भी हुआ उसने सभी का ध्यान खींचा। रियान पराग ने मस्ती भरे अंदाज में राहुल तेवतिया के साथ मिलकर गेंद को मोबाइल फोन बनाकर सेल्फी खींची। इस दौरान पराग और तेवतिया के चेहरे पर हंसी देखने लायक थी।

Trending


वहीं अगर मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। राजस्थान रॉयल्स का यह फैसला सही साबित हुआ और केकेआर का कोई भी बल्लेबाज राजस्थान के गेंदबाजों के सामने टिक ना सका। केकेआर निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 133 रन ही बना सकी

केकेआर के लिए राहुल तेवतिया ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए वहीं दिनेश कार्तिक ने 24 गेंदों पर 25 रनों की पारी खेली। राजस्थान के लिए क्रिस मॉरिस सबसे सफल गेंदबाज रहे। मॉरिस ने 4 ओवर में 23 रन खर्च करते हुए 4 विकेट लिए इसके अलावा मॉरिस ने एक रनआउट भी किया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now